comScore

प्रभास सिर्फ पैन-इंडिया स्टार नहीं, ग्लोबल स्टार हैं!

June 12th, 2020 15:31 IST
 प्रभास सिर्फ पैन-इंडिया स्टार नहीं, ग्लोबल स्टार हैं!

हाईलाइट

  • प्रभास सिर्फ पैन-इंडिया स्टार नहीं, ग्लोबल स्टार हैं!

मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। प्रभास उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपनी मेहनत और समर्पण के साथ हर किरदार में जान फूंकना जानते हैं। सुपरस्टार का फैनबेस चारों ओर फैला हुआ है, जिसकी कोई सीमा नहीं है। यही वजह है कि प्रभास की लोकप्रियता अब पैन-इंडिया से लेकर पैन-वल्र्ड तक हो गई है और इसका श्रेय उन दमदार प्रोजेक्ट्स को जाता है जिसके साथ अभिनेता दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं।

दो भाग की महाकाव्य फिल्म बाहुबली को 2016 में भारत में रिलीज किया गया था जिसके बाद इसे सीमाओं के पार जापान, चीन, इंडोनेशिया, लंदन और हाल ही में रूसी टेलीविजन पर रिलीज किया गया है। फिल्म को दुनिया के लगभग हर हिस्से में दर्शकों का प्यार मिल रहा है। वहीं, प्रभास की एक अन्य फिल्म साहो को जनवरी में जापान में रिलीज किया गया था जिसने एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। प्रभास हमेशा चुप्पी में कड़ी मेहनत करने और अपनी फिल्म की सफलता को शोर मचाने में विश्वास करते हैं।

प्रभास हमेशा निर्देशकों के पसंदीदा रहे हैं क्योंकि उन्होंने हमेशा अपनी फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस दी है और उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता के साथ-साथ अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रही है। वह अक्सर खुद के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करते आये हैं और स्वयं खुद के लिए कॉम्पिटिशन है। अभिनेता एक प्रेमी से ले कर एक बागी और अन्य विभिन्न किरदार में फिट होना बखूबी जानते हैं। निस्संदेह, प्रभास के समर्पण और कड़ी मेहनत ने उन्हें पैन-वल्र्ड स्टार बना दिया है जो सभी सीमाओं से परे है।

उनके किरदारों की लोकप्रियता को देखते हुए, हाल ही में प्रसिद्ध ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने भी अपनी बेटी के साथ प्रसिद्ध बाहुबली डायलॉग पर एक वीडियो रीक्रिएट किया था। इस वीडियो को बेहद पसंद किया गया है जिसे देखने बाद फैंस का उत्साह अपने चरम पर था। यह सब यही दर्शाता है कि कैसे सालों बाद भी, फिल्म दर्शकों के जहन में आज भी तरोताजा है।

अभिनेता वर्तमान में प्रभास की 20वीं फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और निर्देशक नाग-अश्विन के साथ प्रभास की अगली फिल्म पहली पैन-वल्र्ड रिलीज होगी।

कमेंट करें
dSfPk