राधे श्याम पर बोले प्रभास, सिर्फ एक्शन नहीं करना चाहता था

Prabhas said on Radhe Shyam, just didnt want to do action
राधे श्याम पर बोले प्रभास, सिर्फ एक्शन नहीं करना चाहता था
आईएएनएस से की खास बातचीत राधे श्याम पर बोले प्रभास, सिर्फ एक्शन नहीं करना चाहता था
हाईलाइट
  • मैंने कभी किसी हस्तरेखा या ज्योतिष का पालन नहीं किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में काम कर चुके सुपरस्टार प्रभास का कहना है कि वह अपनी एक्शन इमेज से हटकर कुछ अलग करना चाहते थे। राधे श्याम में दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा। बाहुबली स्टार का कहना है कि राधे श्याम में भी थ्रिलर है और यह रेट्रो विजुअल, ड्रेस और कलर मिक्स के साथ भारत की पहली फिल्म है।

आईएएनएस के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, राजधानी में फिल्म के प्रचार के दौरान, प्रभास ने खुलासा किया कि उन्हें राधे श्याम लेने के लिए क्या प्रेरित किया गया, जिसमें पूजा हेगड़े भी हैं।प्रभास ने कहा कि मैं एक्शन के अलावा भी कुछ अलग करना चाहता था। मैं कुछ अलग करना चाहता था ताकि मैं भविष्य में कुछ और प्रयोग कर सकूं। इसलिए, हमने सोचा कि हम एक प्रेम कहानी या कुछ अलग करेंगे। मैंने 3-4 स्क्रिप्ट सुनीं और इसे करने की योजना बनाई।

42 वर्षीय अभिनेता को उम्मीद है कि फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरेगी।उन्होंने कहा कि प्रोमो और वीडियो को अच्छी प्रतिक्रिया मिली और आखिरकार तीन अलग-अलग तारीखों के बाद इसे अब रिलीज किया गया है, इसलिए उम्मीद है कि यह काम करेगी।

राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, राधे श्याम एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा है, जो विक्रमादित्य की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक हस्तरेखाविद् है, और नियति और पूजा द्वारा निभाई गई भूमिका प्रेरणा का प्यार पाने के लिए संघर्ष करता है।

क्या निजी जीवन में प्रभास हस्तरेखाविद् और ज्योतिष में विश्वास करते हैं?मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं किया। हमने कई कहानियां सुनी हैं। मेरे परिवार में भी हमने कई कहानियां सुनी हैं। लेकिन मैंने कभी किसी हस्तरेखा या ज्योतिष का पालन नहीं किया

अखिल भारतीय स्टार ने कहा कि भारत में ज्योतिष में हमारी समृद्ध संस्कृति है, लेकिन मैंने कभी इसका पालन नहीं किया।प्रभास इससे पहले डालिर्ंग और मिस्टर परफेक्ट जैसी दो रोमांटिक फिल्में कर चुके हैं।

यह पूछे जाने पर कि रोमांस की अवधारणा के प्रति उन्हें क्या आकर्षित करता है, उन्होंने कहा कि मैंने तेलुगु में दो रोमांटिक प्रेम कहानियां डालिर्ंग और मिस्टर परफेक्ट कीं, जबकि मेरी अच्छी एक्शन छवि बनी थी। दोनों ही फिल्मों ने फैंस के दिल जीते थे।

बाहुबली और साहो के बाद, हमने सोचा कि छोटे बजट के साथ एक प्रेम कहानी के साथ जाना बेहतर ह। राधे श्याम को हमने काफी देखरेख करके तैयार किया हैअभिनेता ने कहा कि हम इस फिल्म को एक प्रेम थ्रिलर भी कह सकते है। हमने कभी भी भारतीय सिनेमा में रेट्रो ²श्यों, कपड़े और रंग मिश्रण को एक साथ नहीं देखा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   11 March 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story