आदिपुरूष के लिए ओम राउत संग जुड़ेंगे प्रभास

Prabhas will join Om Raut for Adipurush
आदिपुरूष के लिए ओम राउत संग जुड़ेंगे प्रभास
आदिपुरूष के लिए ओम राउत संग जुड़ेंगे प्रभास

मुंबई, 18 अगस्त (आईएएनएस)। तेलुगू सुपरस्टार प्रभास फिल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर के निर्देशक ओम राउत के साथ आदिपुरूष नाम एक 3डी फिल्म में काम करने के लिए बिल्कुल तैयार है जिसे हिंदी और तेलुगू दोनों भाषाओं में फिल्माया जाएगा और बाद में तमिल, मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा।

प्रभास ने कहा, हर किरदार की अपनी कुछ चुनौतियां होती हैं, लेकिन इस तरह के किसी किरदार को निभाना अपने आप में एक गर्व और बेहद जिम्मेदारी की बात है। अपने इस महाकाव्य में मैं इस किरदार को निभाने के लिए बेहद रोमांचित हूं। ओम ने इसे एक बेहद ही खास अंदाज में तैयार किया है। मुझे यकीन है कि हमारे देश के युवा हमारी फिल्म को अपना भरपूर प्यार देंगे।

ओम राउत इस पर कहते हैं, हम एक जुनून और गर्व के साथ इस सफर की शुरूआत करते हैं और अपने दर्शकों से वादा करते हैं कि उन्हें ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं हुआ होगा।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नायर द्वारा बनाई जा रही यह फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन के चरण में है। 2021 से इसकी शूटिंग के शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है।

भूषण कुमार फिल्म के बारे में कहते हैं, दर्शकों को बड़े पर्दे पर शानदार ²श्यों व किरदारों के साथ एक ऐसी कहानी के अनुभव के लिए तैयार रहना चाहिए जिस पर उनका यकीन रहा है।

एएसएन/जेएनएस

Created On :   18 Aug 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story