विष्णु मांचू की फिल्म के स्पेशल सॉन्ग को कोरियोग्राफ करेंगे प्रभु देवा

Prabhu Deva to choreograph the special song of Vishnu Manchus film
विष्णु मांचू की फिल्म के स्पेशल सॉन्ग को कोरियोग्राफ करेंगे प्रभु देवा
टॉलीवुड विष्णु मांचू की फिल्म के स्पेशल सॉन्ग को कोरियोग्राफ करेंगे प्रभु देवा
हाईलाइट
  • विष्णु मांचू की फिल्म के स्पेशल सॉन्ग को कोरियोग्राफ करेंगे प्रभु देवा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। मशहूर कोरियोग्राफर से एक्टर और निर्देशक बने प्रभु देवा तेलुगु स्टार विष्णु मांचू की अगली फिल्म के स्पेशल सॉन्ग को कोरियोग्राफ करेंगे।

सूत्रों का कहना है कि निमार्ता, दर्शकों को फिल्म की ओर खींचने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। इस कड़ी में प्रभु देवा से स्पेशल सॉन्ग को कोरियोग्राफ किए जाने का फैसला लिया गया।

एक सूत्र का कहना है, जब प्रभु देवा से बात की गई, तो वह गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए तैयार हो गए। गाने की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पिछले दो हफ्तों से चल रही है। यह फिल्म का दूसरा शेड्यूल है।

इस मामले को लेकर, विष्णु का कहना हैं कि यह एक शानदार गाना है और प्रभु देवा के साथ काम करना मेरा सपना रहा है। हमें उम्मीद है कि यह सुपरहिट रहेगा और दर्शकों को पसंद आएगा।

इस फिल्म की स्क्रिप्ट जी नागेश्वर रेड्डी ने लिखी है। नागेश्वर रेड्डी डेनिकैना रेडी और ईदो रकम आओ रकम जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं।

यह एक एक्शन कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन ईशान सूर्या करेंगे। भानु ने फिल्म के डायलॉग्स लिखे हैं, वहीं अनूप रूबेंस फिल्म में मधुर संगीत देंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story