दैनिक भास्कर हिंदी: प्रभुदेवा ने 75 की उम्र में बिग बी से कराया डांस

October 30th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरियोग्राफ और डायरेक्टर प्रभुदेवा किसी से भी डांस करा सकते हैं, इसमें तो कोई भी शक नहीं है। प्रभुदेवा ने बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स को भी डांस करना सिखा दिया जो फिल्मों के टिपिकल डांस फार्म से बचते हैं। इसी कड़ी में प्रभुदेवा ने एक और चमत्कार कर दिया है। उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन के लिए एक डांस कोरियोग्राफ किया है, जिसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर साझा की है। वैसे बिग बी इस उम्र में भी काफी सक्रीय हैं। वह किसी भी चैलेंज को लेने से नहीं चूंकते हैं। 

[removed][removed]


अमिताभ ने कहा कि 75 साल की उम्र में डांस करना उनके लिए काफी कठिनाई भरा रहा है। बिग बी इन दिनों गले की परेशानी की वजह से परेशान हैं। उन्हें 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 8' की शूटिंग करने में भी परेशानी हो रही है। इस शो ने टीवी के दूसरे शोज को टीआरपी के मामले में पछाड़ दिया था। महानायक कौन बनेगा करोड़पति के अलावा 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग को लेकर भी बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। 

 
इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने 'मयूराक्षी' फिल्म का ट्रेलर को भी साझा किया। वह फिल्म '102 नॉट आउट' में भी नजर आएंगे। इसमें ऋषि कपूर भी होंगे। उन्होंने लिखा कि "मित्र, बंगाल के सुपरस्टार, प्रोसन्नजीत, सौमित्रा चटर्जी के साथ उनकी नई फिल्म. शुभकामनाएं." बता दें कि अतानु घोष द्वारा निर्देशित 'मयूराक्षी' 29 दिसंबर को रिलीज होगी।

[removed][removed]

 

बता दें कि बीते दिनों अमिताभ बच्चन अपने बंगले में अवैध निर्माण को लेकर भी आरोपों में घिर चुके हैं। एक आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीएमसी अमिताभ बच्चन के बंगले में हुए अनाधिकृत निर्माण को लेकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं अभिनेता के वकील अमीत नाइक ने इस बात को नकारा है कि महानायक ने परिसर में किसी तरह का अवैध निर्माण कराया है।