प्राची देसाई ने नागा चैतन्य की फोटो शेयर करके साझा किया काम का अनुभव

Prachi Desai shared her work experience by sharing the photo of Naga Chaitanya
प्राची देसाई ने नागा चैतन्य की फोटो शेयर करके साझा किया काम का अनुभव
हैदराबाद प्राची देसाई ने नागा चैतन्य की फोटो शेयर करके साझा किया काम का अनुभव

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हिदी सिनेमा जगत की अभिनेत्री प्राची देसाई ने धूत में काम करने के अनुभव को आसान बनाने के लिए निर्देशक विक्रम और नागा चैतन्य को सोशल मीडिया के जारिए से धन्यवाद दिया है। प्राची देसाई ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें अपनी भूमिका के लिए तेलुगु वाक्यांश सीखने पड़े, जिसमें उनकी मदद एक्टर ने की थी। साथ ही फिल्मांकन के दौरान, अभिनेत्री ने स्वादिष्ट एशियाई व्यंजन खाए।

प्राची देसाई ने जो सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है उसमें वह विक्रम और नागा चैतन्य के साथ खड़ी दिखाई दे रही है। प्राची देसाई अपनी आगामी सीरीद फोरेंसिक 2022 के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसका प्रीमियर 24 जून को होगा। इस सीरीज के अलावा वह मनम प्रसिद्धि के विक्रम द्वारा निर्देशित और मुख्य भूमिका में नागा चैतन्य अभिनीत एक बहुप्रतीक्षित नई श्रृंखला धूत पर भी काम कर रही हैं। दूसरी तरफ नागा चैतन्य अपनी फिल्म थैंक यू और लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jun 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story