प्रतीक गांधी और जैकी श्रॉफ रोमांटिक कॉमेडी अतिथि भूतो भव में जल्द आएंगे एक साथ

Prateek Gandhi and Jackie Shroff to come together soon in romantic comedy guest Bhooto Bhava
प्रतीक गांधी और जैकी श्रॉफ रोमांटिक कॉमेडी अतिथि भूतो भव में जल्द आएंगे एक साथ
बॉलीवुड प्रतीक गांधी और जैकी श्रॉफ रोमांटिक कॉमेडी अतिथि भूतो भव में जल्द आएंगे एक साथ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता जैकी श्रॉफ, शर्मिन सहगल और प्रतीक गांधी-स्टारर रोमांटिक कॉमेडी अतिथि भूतो भव 23 सितंबर को डिजिटल रूप से रिलीज होने की उम्मीद है। निर्माताओं ने शुक्रवार को इसका ट्रेलर अनावरण किया। अभिनेताओं ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की एक झलक साझा की। जैकी ने कहा कि उन्होंने बड़े-बड़े किरदार निभाए हैं, लेकिन अतिथि भूतो भव में माखन सिंह उनके लिए कुछ अलग थे।

जैकी ने कहा, एक भूत को चित्रित करना बहुत रोमांचक था और मुझे लगा कि दर्शकों के लिए भी मुझे इस भूमिका में देखना लुभावना होगा। ऐसे कई उदाहरण और ²श्य हैं जिनसे दर्शक जुड़ेंगे। यह एक सुंदर रोमांटिक फिल्म है! मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करते हैं, जितना हमें (प्रतीक, शर्मिन और मुझे) इसे बनाने में मजा आया।

प्रतीक ने कहा कि अतिथि भूतो भव एक मनोरंजक फिल्म है और भावनाओं से भरी है। उन्होंने आगे कहा, मेरा झुकाव स्क्रिप्ट की ओर था क्योंकि इसकी एक अलग कहानी थी। ऐसे समय में जब थ्रिलर और हत्या के रहस्य होते हैं, अतिथि भूतो भव एक हल्की-फुल्की रोमांटिक संगीतमय फिल्म है। जी5 की एक्सक्लूसिव फिल्म अतिथि भूतो भव एक मजाकिया स्टैंड-अप कॉमेडियन श्रीकांत शिरोडकर की कहानी है, जो अपनी खूबसूरत लिव-इन गर्लफ्रेंड नेत्रा बनर्जी के साथ अपने रिश्तों को हल्के में लेता है।

इस कहानी में चीजें तब मोड़ लेती हैं जब माखन सिंह नाम का भूत उनके जीवन में प्रवेश करता है। फिल्म अलग-अलग समय क्षेत्रों में दो प्रेम कहानियों की यात्रा की खोज करती है और माखन सिंह नेत्रा के साथ अपने संबंधों में श्रीकांत की मदद और मार्गदर्शन कैसे करते हैं। फिल्म में दिखाई देने वाले अन्य लोगों में प्रमुख भूमिकाओं में दिव्या ठाकुर, सिमरन शमार्मंद, प्रभज्योत सिंह शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन हार्दिक गज्जर ने किया है।

शर्मिन ने कहा, मेरा चरित्र नेत्रा श्रीकांत से ध्यान, स्नेह चाहता है, जो वह उसे तब तक देने में असमर्थ है जब तक कि उसे प्यार के मूल्य का एहसास नहीं हो जाता। फिल्म दो प्रेम कहानियों की एक सुंदर यात्रा दिखाती है। जैकी सर का एक महत्वपूर्ण किरदार हमारी बहुत मदद करता है। फिल्म के निर्देशक हार्दिक गज्जर ने कहा कि अतिथि भूतो भव वास्तव में उनके दिल के करीब है, लेकिन साथ ही यह एक महत्वपूर्ण फिल्म भी है। अतिथि भूतो भव का प्रीमियर 23 सितंबर से जी5 पर विशेष रूप से होगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story