एक्टर प्रतीक गांधी की "भवई" का है "स्कैम 1992" से कनेक्शन, कहा- शूटिंग के दौरान दो कॉल आए जिसने मेरी जिंदगी बदल दी

Prateek Gandhis Bhavai has connection since 1992 scam
एक्टर प्रतीक गांधी की "भवई" का है "स्कैम 1992" से कनेक्शन, कहा- शूटिंग के दौरान दो कॉल आए जिसने मेरी जिंदगी बदल दी
"स्कैम 1992" एक्टर प्रतीक गांधी की "भवई" का है "स्कैम 1992" से कनेक्शन, कहा- शूटिंग के दौरान दो कॉल आए जिसने मेरी जिंदगी बदल दी
हाईलाइट
  • प्रतीक गांधी की भवई का है स्कैम 1992 से कनेक्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्कैम 1992 श्रृंखला में हर्षद मेहता के अपने किरदार से रातोंरात सनसनी बनने वाले अभिनेता प्रतीक गांधी ने खुलासा किया है कि उनकी आने वाली फिल्म भवई की शूटिंग के दौरान उन्हें दो कॉल आए जिन्होंने उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी।

प्रतीक ने आईएएनएस के साथ बातचीत के दौरान कहा कि यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह फिल्म स्कैम 1992 से पहले साइन की थी और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे हंसल मेहता का फोन आया कि जब भी आप बॉम्बे में वापस आते हैं, तो मिलते हैं और इसी तरह स्कैम हुआ । प्रतीक ने आगे कहा कि मुझे ठीक से याद है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दो कॉल आए जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। एक हंसल मेहता का कॉल था जब हम भुज में शूटिंग कर रहे थे और दूसरा कॉल जो मेरे घर से मेरे पिताजी के खराब स्वास्थ्य के बारे में आया था और अंत में छह महीने बाद मैंने उन्हें खो दिया था।

दो कॉल इस फिल्म से जुड़े हुए हैं और मैं इसे अपने जीवनकाल में याद रखूंगा। भवई में ऐंद्रिता रे, राजेंद्र गुप्ता, राजेश शर्मा और अभिमन्यु सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, यह संगीतमय ड्रामा 1 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत, धवल जयंतीलाल गड़ा, अक्षय जयंतीलाल गड़ा, पार्थ गज्जर और हार्दिक गज्जर फिल्मों द्वारा बैकबेंचर पिक्च र्स के सहयोग से निर्मित है।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Sep 2021 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story