प्रतीक सहजपाल को याद आए तेजस्वी प्रकाश के साथ काम करने वाले पुराने दिन

Prateek Sahajpal remembers working with Tejashwi Prakash
प्रतीक सहजपाल को याद आए तेजस्वी प्रकाश के साथ काम करने वाले पुराने दिन
बॉलीवुड प्रतीक सहजपाल को याद आए तेजस्वी प्रकाश के साथ काम करने वाले पुराने दिन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 और खतरों के खिलाड़ी 12 में अपनी भूमिका निभाने के बाद, प्रतीक सहजपाल ने एकता कपूर के लोकप्रिय शो नागिन 6 में काम कर लोगों का दिल जीता और अपने करियर में टीवी शो की शुरुआत की। शो में रुद्र रायचंद की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने तेजस्वी प्रकाश के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। इसके पहले प्रतीक बिग बॉस 15 में भी उनके साथ नजर आ चुके हैं, जो कि अभिनेता के लिए काफी यादगार रहा।

ऐसे में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए, उन्होंने कहा कि टीवी शो से ब्रेक मिलने से उनके लिए कई रास्ते खुल गए और वह इसके लिए आभारी हैं। प्रतीक ने यह भी कहा कि तेजस्वी के साथ काम करना बहुत आसान था क्योंकि दोनों ने अपने पिछले रियलिटी शो के सेट पर पहले ही एक कम्फर्ट जोन विकसित कर लिया था। जैसा कि उन्होंने उल्लेख किया, मैं शो का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

यह अनुभव संजोने लायक था, तेजस्वी और मेरे पास बिग बॉस के घर में एक कार्यकाल था जिसने इसे सरल और एक महान कार्य स्थान बना दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें मिले मौके और अपने ऑन-स्क्रीन किरदार से बेहद संतुष्ट हैं। मैं इस भूमिका से बेहद खुश हूं, फिक्शन में शानदार प्रदर्शन मुझे प्रेरणा दे रहा है, मैं अपने प्रशंसकों को प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं उनका एहसानमंद हूं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Dec 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story