comScore

लॉकडाउन में प्रीति ने किया पति का हेयर कट

June 11th, 2020 18:01 IST
 लॉकडाउन में प्रीति ने किया पति का हेयर कट

हाईलाइट

  • लॉकडाउन में प्रीति ने किया पति का हेयर कट

मुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। प्रीति जिंटा लॉकडाउन में अभिनेत्री से हेयर स्टाइलिस्ट बन बैठीं और अपने पति जीन गुडएनफ का हेयरकट किया। प्रीति का कहना है कि उन्होंने इस काम को बखूबी अंजाम दिया क्योंकि उनके किए हेयरकट से जीन काफी खुश नजर आए।

प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें ट्रिमर के सहारे जीन के बालों को काटते हुए देखा जा सकता है। इस क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, यह या तो मेरी शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बना सकता है या इसे तोड़ सकता है। घर पर हेयर कट।

वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री लिखती हैं, मुझे पता चल गया है कि वह मुझ पर वाकई में बेहद यकीन करते हैं क्योंकि उन्होंने मुझे अपने बाल काटने दिए। उम्मीद करती हूं कि इस काम को अच्छे से अंजाम देने में मैं सफल रहूं नहीं तो..मैं इसके बारे में सोचना तक नहीं चाहती। दुआ कीजिए कि मिस्टर गुडएनफ को एक गुडएनफ हेयर कट दे सकूं। हैशटैगलॉकडाउनहेयरकट हैशटैगपतिपरमेश्वर हैशटैगहेयरकट हैशटैगक्वॉरंटाइन हैशटैगटिंग।

प्रीति बाद में हेयर कट कराने के बाद की भी एक तस्वीर साझा करती हैं, जिसमें ये दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के साथ वह लिखती हैं, हेयर कट सफल रहा। पति खुश हुए हैं। मैं राहत महसूस कर रही हूं और रोमांचित भी हूं, तो आपका क्या ख्याल है दोस्तो? हेयर कट सही रहा? अब किसकी बारी है? हैशटैगपतिपरमेश्वर हैशटैगहेयरकट हैशटैगजुगाड़ हैशटैगमिस्टरगुडएनेफ हैशटैगटिंग।

प्रीति ने साल 2016 के फरवरी में लॉस एंजेलिस में आयोजित एक निजी समारोह में जीन गुडएनफ संग शादी की थी।

कमेंट करें
gIAzp