तमिलनाडु : विष्णु मांचू की अगली फिल्म को कोरियोग्राफ करेंगे प्रेम रक्षित

June 7th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक एस.एस. राजामौली के महाकाव्य आरआरआर से नातू नातू की अभूतपूर्व सफलता के बाद, कोरियोग्राफर प्रेम रक्षित निर्देशक ईशान सूर्या की आगामी तेलुगु फिल्म में विष्णु मांचू और सनी लियोन के लिए कदम डिजाइन करेंगे। एक सूत्र का कहना है, फिल्म की शूटिंग इस समय हैदराबाद में चल रही है। टीम इस हफ्ते रामोजी फिल्म सिटी में विशेष रूप से बनाए गए सेट पर विष्णु और सनी पर एक विशेष डांस नंबर तैयार करेगी।

अभिनेत्री पायल राजपूत के साथ विष्णु अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म एक एक्शन कॉमेडी एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन ईशान सूर्या कर रहे हैं। फिल्म में सनी लियोन अहम भूमिका में हैं। सूत्र यह भी कहते हैं, यह फिल्म एक व्यावसायिक मनोरंजन के लिए डिजाइन की गई है और हर गुजरते दिन के साथ अच्छी चर्चा प्राप्त कर रही है। विष्णु के स्टारडम के अलावा, फिल्म में शानदार डांस नंबर होने जा रहे हैं।

पहले, वे प्रभु देवा को एक डांस सीक्वेंस करने के लिए कहते थे और अब रक्षित। कोरियोग्राफी शानदार है। शूटिंग शुरू होने से पहले अभिनेता कुछ दिनों के लिए प्रशिक्षण लेंगे। कहानी जी नागेश्वर रेड्डी ने लिखी है, जिन्होंने इससे पहले विष्णु मांचू के साथ दो ब्लॉकबस्टर - ढेनिकैना रेड्डी और एदो रकम अदो रकम का निर्देशन किया था। कहानी और पटकथा कोना वेंकट ने लिखी है, जो फिल्म के रचनात्मक निर्माता भी हैं। छायाकार छोटा के नायडू लेंस के पीछे हैं जबकि अनूप रूबेन्स स्पंदित संगीत की रचना कर रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.