पृथ्वीराज के डिजायनर परमार ने किया ये बड़ा खुलासा,  600 पगड़ी के साथ इतने हजार कॉस्टयूम किए थे डिजाइन

Prithvirajs designer Parmar made this big disclosure, designed so many thousand costumes with 600 turbans
पृथ्वीराज के डिजायनर परमार ने किया ये बड़ा खुलासा,  600 पगड़ी के साथ इतने हजार कॉस्टयूम किए थे डिजाइन
पृथ्वीराज पृथ्वीराज के डिजायनर परमार ने किया ये बड़ा खुलासा,  600 पगड़ी के साथ इतने हजार कॉस्टयूम किए थे डिजाइन

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज ने चम्बल की घाटियों में अपना कदम रख लिया है। इसमें डिजायनर संजीव राज परमार और वहा की युवा पिढ़ी बढ़-चढ़कर हिस्सा भाग ले रहे  थे। हिंदी फिल्म के जाने माने स्टार्स अक्षय कुमार, सोनू सूद, मानुषी छिल्लर, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर इस मूवी में राजस्थान के धौलपुर जिले में नजर आएंगे। 

डिजायनर ने किया  खुलासा

फिल्म पृथ्वीराज 3 जून को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। इसमें तीनों साम्राज्यों की ज्वैलरी और 50 हजार से ज्यादा के कॉस्ट्यूम्स संजीव के द्वारा बनाए गए हैं। इससे पहले डिजायनर, पिंजरे, देख इंडियन सर्कस, हाट, जय जयकार, टपाय, बुधिया सिंह बोर्न टू रन, मिस्टर कबाड़ी, विघा, वाजूयुवा बैंड बाजा में और साथ ही दो वेब सीरीज उपनिषद गंगा और सुराज्य संहिता में कॉस्ट्यूम डिजाइन का काम कर चुके हैं। अब आने वाली मूवी थाई मसाज के इम्तियाज अली के प्रॉडक्शन में काम कर रहे हैं, जो 26 अगस्त को रिलीज होगी। 

फिल्म को लेकर बोली ये बड़ी बात 
मीडिया से बात करते हुए संजीव ने बताया कि, मूवी पृथ्वीराज में उन्होंने लगभग 600 से अधिक के सिर की पगड़ीयां, राजस्थान, कन्नौज और अफगानिस्तान की ज्वैलरी, फुटवियर आदि डिजाइन किए है। उन्होंने प्राइमरी आर्टिस्ट, सेकेंडरी आर्टिस्ट, टरशरी आर्टिस्ट और क्राउड कॉस्ट्यूम, डांस कॉस्ट्यूम, लेदर, मैटल, क्लॉथ आर्मर , हैडगियर पर भी काम कर चुके हैं। इस मूवी में उन्हें कॉस्ट्यूम डिजायन करने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा क्योंकि इसमें कई अलग-अलग जगहों की अलग-अलग डिजाइन हैं। डिजायनर धौलपुर जिलें के सैपऊ रोड स्थित आनंद नगर के रहने वाले हैं।

ऐतिहासिक फिल्म का बजट
खबरों के अनुसार, निर्देशक चंद्रप्रकाश की मौजूदगी में बनी मूवी का बजट 300 करोड़ है। यह फिल्म इतिहास के पन्नों में दर्ज पृथ्वीराज चौहान के उपर बनी है। जिसमें एक्टर अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान और मानुषी छिल्लर राजकुमारी की भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म रिलीज के पहले विवादों के घेरे में आ गई है। इसमें करणी सेना ने मूवी के टाइटल को बदलने की मांग सामने रखी है।  

Created On :   25 May 2022 12:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story