प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस और बेटी मालती के संग मनाई दिवाली, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Priyanka Chopra celebrated Diwali with Nick Jonas and daughter Malti
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस और बेटी मालती के संग मनाई दिवाली, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
मनोरंजन प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस और बेटी मालती के संग मनाई दिवाली, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
हाईलाइट
  • प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस और बेटी मालती के संग मनाई दिवाली
  • शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ दिवाली सेलिब्रेट की। इस सेलिब्रेशन की फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, सभी को प्यार, शांति और समृद्धि। वास्तव में कृतज्ञता से भरे दिल से, मैं आप सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देती हूं। सॉरी, मुझे थोड़ी देर हो गई है, लेकिन इस पल में बस थोड़ी देर और रुकने का फैसला किया. ओम नम: शिवाय, प्यार और रोशनी।

तस्वीरों में स्टार कपल बेटी और प्रियंका की मां मधु चोपड़ा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे है। प्रियंका और निक ने इस साल सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी का स्वागत किया। उन्होंने जनवरी में सोशल मीडिया के जरिए इसकी घोषणा की, हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस खास समय में प्राइवेसी चाहते हैं। हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद। कपल इंटरनेट पर शेयर की गई तस्वीरों में अपनी बेटी के चेहरे को इमोजी से छिपाते हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Oct 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story