प्रियंका चोपड़ा ने अपने भारतीय थीम वाले एनवाईसी रेस्तरां के एक वर्ष का जश्न मनाया

Priyanka Chopra celebrates one year of her Indian-themed NYC restaurant
प्रियंका चोपड़ा ने अपने भारतीय थीम वाले एनवाईसी रेस्तरां के एक वर्ष का जश्न मनाया
न्यूयॉर्क प्रियंका चोपड़ा ने अपने भारतीय थीम वाले एनवाईसी रेस्तरां के एक वर्ष का जश्न मनाया
हाईलाइट
  • प्रियंका चोपड़ा ने अपने भारतीय थीम वाले एनवाईसी रेस्तरां के एक वर्ष का जश्न मनाया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास के न्यूयॉर्क शहर में रेस्तरां को हाल ही में एक साल हो गया है। वह अपने रेस्तरां की एक साल की सालगिरह मनाते हुए एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जो भारतीय व्यंजन परोसता है।

वीडियो के माध्यम से उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे एक उद्यम जिसे उन्होंने आधुनिक भारत को दुनिया के सामने पेश करने के लिए शुरू किया था, अब शहर में एक अच्छा हैंगआउट स्पॉट बन गया है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, आधुनिक भारत को अमेरिका में लाने के एक और तरीके के रूप में मेरे लिए जो शुरू हुआ, वह एनवाईसी के दिल में एक अविश्वसनीय रूप से मजेदार, शांत और भयानक जगह में बदल गया, जहां व्यंजनों और कॉकटेल का लुत्फ ले सकते हैं जो हमारे समानार्थी हैं। सोना आज एक वर्ष की हो गई है। मैं और अधिक गर्व महसूस नहीं कर सकती।

उन्होंने आगे अपने सहयोगियों और अपने रेस्तरां की टीम को लेकर कहा, मेरे साथी मनीषक गोयल, हरिनायक, डेविडराबिन और सोना न्यूयॉर्क की समर्पित अविश्वसनीय टीम ने अपनी प्रतिभा और जुनून को लगातार उत्कृष्टता प्रदान करने और सोना में आपके अनुभव को भारत के रूप में कालातीत (टाइमलेस) बनाने में बदल दिया है। मेरा दिल (और पेट) भर गया है। यहां बहुत कुछ है और भी ज्यादा!

काम के मोर्चे पर, प्रियंका अगली बार आगामी रोमांस ड्रामा, टेक्स्ट फॉर यू, वेब सीरीज सिटाडेल, एक बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा और सीक्रेट डॉटर के एक फिल्म रूपांतरण में दिखाई देंगी।

आईएएनएस

Created On :   28 March 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story