प्रियंका चोपड़ा ने हरनाज संधू को कुछ खास अंदाज में मिस यूनिवर्स जीतने की दी बधाई

Priyanka Chopra congratulates Harnaaz Sandhu for winning Miss Universe in a special way
प्रियंका चोपड़ा ने हरनाज संधू को कुछ खास अंदाज में मिस यूनिवर्स जीतने की दी बधाई
मिस यूनिवर्स 2021 प्रियंका चोपड़ा ने हरनाज संधू को कुछ खास अंदाज में मिस यूनिवर्स जीतने की दी बधाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो हाल ही में रूसो ब्रदर्स के साथ अपने आने वाले ओटीटी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं, उन्होंने हरनाज़ संधू के मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने पर बधाई दी है। पूरे देश के लिए यह एक गौरव भरा पल रहा। हर किसी ने अपनी खुशी जाहिर की और जीत का जश्न मनाया। हरनाज़ संधू से पहले सिर्फ दो भारतीयें महिलाओं ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है, सबसे पहले यह खिताब 1994 में अभिनेत्री सुष्मिता सेन जीता था और 2000 में अभिनेत्री लारा दत्ता ने।

प्रियंका ने दी बधाई

प्रियंका चोपड़ा ने हरनाज संधू को 70वें मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने पर बधाई देते हुए ट्वीटर पर लिखा, "और नई मिस यूनिवर्स है... मिस इंडिया।" पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका ने 21 वर्षीय संधू को बधाई देते हुए कहा, "बधाई हो, 21 साल बाद ताज घर आ रहा है!"

इज़राइल में हुआ आयोजन

इस प्रतियोगिता का 70वां संस्करण इज़राइल के इलियट में आयोजित किया गया था, जहां भारत की और से 21 वर्षीय हरनाज़ संधू ने ताज अपने नाम किया। चंडीगढ़ की रहने वाली मॉडल, जो मास्टर ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन कर रही हैं, उन्हें पूर्व मिस यूनिवर्स मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने ताज पहनाया, जिसने 2020 में यह ताज जीता थी। वहीं पैराग्वे की 22 वर्षीय नादिया फरेरा को उपविजेता का खिताब दिया गया, दक्षिण अफ्रीका की 24 वर्षीय लालेला मसवाने तीसरी बनी।

संधू ने जीते हैं ये खिताब

संधू ने इससे पहले 2019 में फेमिना मिस इंडिया पंजाब जैसे कई पेजेंट अपने नाम किए हैं। बता दें की उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी एंक्टिंग की है। अपने एक इंटरव्यू में संधू ने कहा की आगे वह बॉलीवुड में काम करना पसंद करेंगी। 

Created On :   13 Dec 2021 5:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story