मैचिंग स्नीकर्स में प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शेयर की पति और बेटी की बेहतरीन तस्वीर

Priyanka Chopra Jonas shares the best picture of husband and daughter in matching sneakers
मैचिंग स्नीकर्स में प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शेयर की पति और बेटी की बेहतरीन तस्वीर
प्रियंका ने दिया निक फादर्स डे पर सरप्राइज मैचिंग स्नीकर्स में प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शेयर की पति और बेटी की बेहतरीन तस्वीर
हाईलाइट
  • मैचिंग स्नीकर्स में प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शेयर की पति और बेटी की बेहतरीन तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी की एक जैसे जूतों के साथ मनमोहक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर में निक और बेटी मालती साथ में खड़े हुए है। इसमें मालती मैरी सफेद स्पोर्ट्स शूज में हैं जिन पर एमएम लिखा हुआ है, निक के शूज पर एमएम डैड लिखा हुआ है।

हालांकि इस वायरल फोटो में उनके चेहरे नजर नहीं आ रहे हैं।

अभिनेत्री ने इसे सोमवार को पोस्ट किया और लिखा, हैप्पी फस्र्ट फादर्स डे माय लव। आपको अपनी छोटी लड़की के साथ देखना मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी की बात है, घर वापस आने के लिए कितना शानदार दिन है। आई लव यू, यहां और भी बहुत कुछ है।

निक ने उसी तस्वीर को साझा किया और लिखा, मेरी छोटी बेटी के साथ पहला फादर्स डे। अविश्वसनीय फादर डॉटर स्नीकर्स के लिए प्रियंका चोपड़ा धन्यवाद और मुझे डैडी बनाने के लिए भी धन्यवाद। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। सभी डैड्स और केयरटेकर्स को हैप्पी फादर्स डे।

प्रियंका और निक ने 2022 में अपनी पहले बच्चे अपनी बेटी मालती का अपने घर में स्वागत किया था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story