प्रियंका धवले ने रोमांटिक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के बारे में की बात

Priyanka Dhawale talks about shooting for a romantic dance sequence
प्रियंका धवले ने रोमांटिक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के बारे में की बात
क्योंकि तुम ही हो प्रियंका धवले ने रोमांटिक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के बारे में की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री प्रियंका धवले ने साझा किया कि शो क्योंकि तुम ही हो में संगीत समारोह के दौरान एक रोमांटिक डांस सीक्वेंस के लिए अपने सह-अभिनेता हर्ष नागर के साथ जोड़ी बनाना कैसा रहा।

उन्होंने कहा, मेरा उत्साह नौवें आसमान पर था, जब मैंने नृत्य प्रदर्शन के बारे में सीखा क्योंकि नृत्य मेरा जुनून है। मैं बॉलीवुड की बहुत बड़ी दीवानी हूं और मैं बॉलीवुड संगीत सुनते हुए बड़ी हुई हूं, हुक स्टेप्स की नकल करती हूं और नृत्य करने का अभ्यास करती हूं।

अभिनेत्री ने कहा कि परदे पर नृत्य करने का अवसर मिलना एक सपने के सच होने जैसा है और वह इसकी शूटिंग का आनंद ले रही हैं, स्क्रीन पर नृत्य करना मेरे बकेट लिस्ट विचारों में से एक था, जिसे अब सही तरीके से चुना गया है।

सीखना और कदमों का मिलान करना और लय, गति और हाव-भाव सही रखना, सभी सुखद थे। हालांकि हम दिन-रात पूर्वाभ्यास करते थे, लेकिन यह हमें अभिभूत नहीं करता था और हमें बिल्कुल भी थकान महसूस नहीं होती थी। यह मजेदार था, हमने इसकी शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jan 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story