प्रोड्यूसर ने किया हेरा फेरी 3 का ऐलान, जल्द राजू, श्याम और बाबू भैया कर रहे हैं धमाकेदार वापसी

Producer announces Hera Pheri 3, soon Raju, Shyam and Babu Bhaiya are coming back with a bang
 प्रोड्यूसर ने किया हेरा फेरी 3 का ऐलान, जल्द राजू, श्याम और बाबू भैया कर रहे हैं धमाकेदार वापसी
हेरा फेरी 3   प्रोड्यूसर ने किया हेरा फेरी 3 का ऐलान, जल्द राजू, श्याम और बाबू भैया कर रहे हैं धमाकेदार वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्में हर रोज देखी जाती है, हर रोज लिखी जाती है और हर रोज ही किसी न किसी नई फिल्म को बनाने की शुरुआत होती है, लेकिन कुछ ही फिल्में होती है जो एवरग्रीन रहती है, भूले नहीं भूलाती। ऐसी ही एक फिल्म है हेरा-फेरी। कहने को केवल दो पार्ट्स लेकिन कई सारी यादें, और उससे भी कई ज्यादा मीम्स। कई बार हेरा फेरी के तीसरे सीक्वल की बात होती है और फेन्स एक्साइटेड हो उठते है, और ये उत्साह कई बार अफवाह के चलते ठंडा पड़ जाता है।

 हेरा फेरी 3 को लेकर जो बाते इस बार सामने आ रही हैं वह खुद फिल्म के प्रोडूसर फिरोज नाडियावाला ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल पर कन्फर्म की है, साथ ही यह भी कहा कि इसका ऑफिसियल अनाउंसमेंट जल्द ही करेंगे। यह बात फैन्स के कानों में पड़ते ही उनका रिएक्शन और एक्साइटमेंट ट्विटर और बाकी सोशल मीडिया के जरिए साफ नजर आ रहा है।

नाडियावाला ने फिल्म की बात करते हुए कहा कि वे हेरा फेरी को ओरिजिनल रखना चाहते हैं पुराने कलाकार के साथ, यानी अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी को ही कास्ट करना चाहते है, ताकि ओरिजिनालिटी बनी रहे। हालांकि बीच-बीच में ऐसी कई खबरें आती रहती थी कि अक्षय कुमार की जगह कोई और लेगा, लेकिन अब नाडियावाला के बयान से यह साफ है कि एक बार फिर तीनों दिग्गज साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

Created On :   24 Jun 2022 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story