प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने पठान की शांतिपूर्ण रिलीज के लिए राज्य सरकारों को दिया धन्यवाद

Producers Guild of India thanks state governments for peaceful release of Pathan
प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने पठान की शांतिपूर्ण रिलीज के लिए राज्य सरकारों को दिया धन्यवाद
पठान विवाद प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने पठान की शांतिपूर्ण रिलीज के लिए राज्य सरकारों को दिया धन्यवाद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने शनिवार को देश भर में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म पठान की शांतिपूर्ण रिलीज सुनिश्चित करने के लिए देश की राज्य सरकारों को धन्यवाद दिया। विशेष रूप से विवादों की सीरीज के बाद, जिसका फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज होने से पहले सामना करना पड़ा था।

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह बयान साझा किया गया।

बयान में कहा गया, प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया पूरे भारत में ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर पठान की शांतिपूर्ण रिलीज सुनिश्चित करने के लिए सभी राज्य सरकारों को धन्यवाद देता है! दसियों हजार मेहनती लोग हिंदी फिल्म उद्योग और टेलीविजन और स्टीमिंग सेवाओं के लिए बड़े कंटेंट बनाने वाला भाईचारा बनाते हैं।

इसमें आगे कहा गया, उद्योग रोजगार पैदा करता है, देश की अर्थव्यवस्था में योगदान देता है और दुनिया भर में भारत की सॉफ्ट पावर के सबसे शक्तिशाली और प्रभावी पैरोकारों में से एक है। प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया कानून और व्यवस्था बनाए रखने और पूरे भारत में ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर पठान की शांतिपूर्ण रिलीज सुनिश्चित करने के लिए सभी राज्य सरकारों का बहुत आभारी है।

सिनेमा की पवित्रता की रक्षा करने के आपके प्रयास ताकि यह भारत और भारतीयों का मनोरंजन कर सके, इससे भारतीय फिल्म उद्योग का विश्वास बढ़ा है। उद्योग अस्तित्व में है और एक सदी से अधिक समय से तेजी से बढ़ा है और हम उन कुछ देशों में से हैं जहां घरेलू कंटेंट अभी भी हावी है।

हम जीत के इस क्षण को आप सभी के साथ साझा कर रहे हैं। ऐसा करने के लिए धन्यवाद। भारत में इतिहास रचने के लिए धन्यवाद।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jan 2023 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story