comScore

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने कैलिफोर्निया फिल्म कमीशन के साथ किया समझौता

February 02nd, 2020 17:00 IST
 प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने कैलिफोर्निया फिल्म कमीशन के साथ किया समझौता

हाईलाइट

  • प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने कैलिफोर्निया फिल्म कमीशन के साथ किया समझौता

मुंबई, 2 फरवरी (आईएएनएस)। प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (पीजीआई) ने विजिट कैलिफोर्निया और कैलिफोर्निया फिल्म कमीशन के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। ऐसा आपसी लाभ के लिए संबंधित संगठनों के साथ संबंध को बढ़ाने और कैलिफोर्निया में भारतीय फिल्म, ऑडियो-विजुअल व टेलीविजन विषय सामग्री के उत्पादन को सुविधा प्रदान करने की दृष्टि से किया गया है।

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, इस समझौता ज्ञापन पर किए गए हस्ताक्षर से पीजीआई, विजिट कैलिफोर्निया और कैलिफोर्निया फिल्म कमीशन के बीच पिछले दो सालों में बनाए गए संबंधों के सुदृढ़ीकरण की घोषणा की जाती है।

उन्होंने आगे कहा, मैं इस दिशा में सकारात्मक हूं कि इस नए सहयोग से न केवल फिल्म, टेलीविजन और न्यू मीडिया क्षेत्रों से भारतीय निर्माताओं को कैलिफोर्निया में शूटिंग करने का प्रोत्साहन मिलेगा, बल्कि इससे हॉलीवुड और बॉलीवुड के बीच रिश्ते भी मजबूत होंगे और साथ ही साथ पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।

आपसी सहयोग के इस समझौते पर हस्ताक्षर 15 जनवरी, 2020 को नई दिल्ली में पीजीआई के अध्यक्ष सिद्धार्थ द्वारा किया गया और ऐसा कैलिफोर्निया की लेफ्टिनेंट गवर्नर एलेनी कोउनालेकिस, विजिट कैलिफोर्निया की अध्यक्ष व सीईओ कैरोलीन बेटेटा और कैलिफोर्निया फिल्म कमीशन की कार्यकारी निदेशक कोलीन बेल के भारत दौरे के अवसर पर किया गया।

कमेंट करें
Zv6K0