प्रोजेक्ट के के निदेशक नाग अश्विन ने रेलमंत्री को लिखा पत्र

Project K director Nag Ashwin wrote a letter to the Railway Minister
प्रोजेक्ट के के निदेशक नाग अश्विन ने रेलमंत्री को लिखा पत्र
टॉलीवुड प्रोजेक्ट के के निदेशक नाग अश्विन ने रेलमंत्री को लिखा पत्र

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। निर्देशक नाग अश्विन ने तिरुपति के नए रेलवे स्टेशन के लिए प्रस्तावित वास्तुशिल्प डिजाइन पर असंतोष व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। तिरुपति में अभी तक बनने वाले रेलवे स्टेशन के स्थापत्य डिजाइन को केंद्रीय रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव द्वारा साझा किया गया था और इसकी आलोचना हुई थी। कोरस में अपनी आवाज जोड़ते हुए अश्विन ने मंत्री से किसी ऐसे व्यक्ति को नियुक्त करने का भी आग्रह किया जो भारत की समृद्ध स्थापत्य विरासत से परिचित हो।

नाग अश्विन ने लिखा है, प्रिय सिरस आपने टिप्पणियों में देखा होगा कि कोई भी इसे पसंद नहीं करता है डिजाइन कुछ सामान्य पश्चिमी प्रति की तरह बहुत खराब दिखता है और तिरुपति पवित्र हैं। आध्यात्मिक लोगों को इसे डिजाइन करने के लिए लोग मिलते हैं जो भारत की समृद्ध वास्तुकला को समझते हैं और यह ग्लास एन स्टील प्रतियां नहीं है। अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाने वाले निर्देशक कभी भी महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करने से नहीं हिचकिचाते और वह अपनी फिल्मों के लिए मदद लेने को भी तैयार रहते हैं। युवा फिल्म निर्माता इन दिनों प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के में काम कर रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story