वाराणसी में लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ प्रदर्शन

Protest against Lal Singh Chaddha in Varanasi
वाराणसी में लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ प्रदर्शन
बॉलीवुड वाराणसी में लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। वाराणसी में सनातन रक्षक सेना के सदस्यों ने गुरुवार को यहां विजया मॉल में रिलीज हुई आमिर खान-करीना कपूर अभिनीत फिल्म लाल सिंह चड्ढा के विरोध में प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने रक्षा बंधन पर रिलीज हुई फिल्म का बहिष्कार करने की मांग करते हुए कहा कि आमिर और उनकी पत्नी देश में सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं, इसलिए उनकी फिल्म को भारत के बाहर रिलीज किया जाना चाहिए।

बाद में उन्होंने भेलूपुर के थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा। सनातन रक्षक सेना के प्रदेश अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि उनकी पिछली फिल्म पीके देखने के बाद, यह स्पष्ट है कि आमिर खान हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाते हैं और उन पर अनर्गल टिप्पणी करते हैं। संगठन ने लोगों से अपील की है कि वे फिल्म न देखें और इस पर अपना समय और पैसा बर्बाद न करें। संगठन ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का भी आग्रह किया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Aug 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story