comScore

पुलकित सम्राट सुस्वागतम खुशामदीद फिल्म में नजर आएंगे

June 28th, 2020 14:00 IST
 पुलकित सम्राट सुस्वागतम खुशामदीद फिल्म में नजर आएंगे

हाईलाइट

  • पुलकित सम्राट सुस्वागतम खुशामदीद फिल्म में नजर आएंगे

मुंबई, 28 जून (आईएएनएस)। अभिनेता पुलकित सम्राट फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद में नजर आएंगे। निर्देशक धीरज कुमार ने अपनी इस फिल्म का एलान करते हुए यह जानकारी दी।

धीरज कुमार ने बताया कि फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद दो ऐसे लोगों की कहानी है, जो प्यार, दोस्ती और हमदर्दी का संदेश देने में यकीन करते हैं। यह एक रोमांटिक फिल्म है, जो सभी को हंसाते हुए एक सामाजिक संदेश देने की कोशिश करती नजर आएगी। यह फिल्म आम लोगों की जि़ंदगी पर बनी है।

पुलकित को इस फिल्म में लेने के बारे में धीरज ने बताया कि फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद के लिए हम दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले एक एक्टर की तलाश कर रहे थे। ऐसे में पुलकित सम्राट हमारी पहली पसंद थे।

धीरज इससे पहले शरमन जोशी को लेकर फिल्म काशी - इन सर्च ऑफ गंगा बना चुके हैं।

क्षेत्रीय फिल्मों से ताल्लुक रखनेवाले धीरज कुमार के लिए बॉलीवुड का अनुभव काफी नया है। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी धीरज कुमार काफी दुखी हैं। सुशांत की तरह ही धीरज का ताल्लुक पटना से है और दोनों ने ही बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई।

सुशांत को लेकर धीरज का कहना है, सुशांत सिंह राजपूत एक बेहद बढ़िया अभिनेता और एक उम्दा इंसान थे। उनका कहना था कि हमें कभी भी उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए। मैं भी एक दिन सुशांत के साथ काम करना चाहता था। मैं जानता हूं कि इस मुकाम पर पहुंचने के लिए व्यक्ति को किस तरह का संघर्ष करना पड़ता है। सुशांत ने बेहद कम समय में वो मकाम हासिल कर लिया था।

मनीष किशोर द्वारा लिखित और धीरज कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और लखनऊ में की जाएगी और इसे येलो ऐंट प्रोडक्शन्स द्वारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा।

कमेंट करें
piT9y