Video: हिमांशी खुराना बनी उमराव जान, ऐश्वर्या की अदाएं कर रही कॉपी

Punjabi singer himanshi khurana copy to bollywood umrao jaan aishwarya rai
Video: हिमांशी खुराना बनी उमराव जान, ऐश्वर्या की अदाएं कर रही कॉपी
Video: हिमांशी खुराना बनी उमराव जान, ऐश्वर्या की अदाएं कर रही कॉपी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हिमांशी खुराना पंजाब की काफी फेमस सिंगर और एक्ट्रेस थी लेकिन जब उन्होंने बिग बॉस सीजन 13 में कदम रखा तब देशभर से लोग उन्हें जानने लगे। फिलहाल हिमांशी सोशल मीडिया में अपनी एक्टिविटी से भी काफी सुर्खियों में रहती है। वैसे हिमांशी इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें पंजाब की ऐश्वर्या राय कहा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें वो ऐश्वर्या राय के उमराव जान लुक को कापी करती हुई नजर आ रही है। 

दरअसल, इस वीडियो में हिमांशी ने फिल्म "उमराव जान" के गाने पर "सलाम करने की आरजू है..." पर अपनी अंदाए बिखेरते हुए देखा जा सकता है, जिसमें हिमांशी बिल्कुल ऐश्वर्या जैसे फेस एक्सप्रेशन दे रही है और इस क्लिप में उनका लुक भी काफी हद तक ऐश की तरह नजर आ रहा है। जैसे ही हिमांशी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वैसे ही लाइक और कमेंट की बौछार होने लगी। 

हाल ही में हिमांशी खुराना ने एक ऐसी उपलब्धि हासिल की है,जो अब तक कोई भी पंजाबी एक्ट्रेस नहीं कर पाया है। जी हां, हिमांशी का गाना "सुरमा बोले" कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था और ये गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है लेकिन हिमांशी का गाना हिट होना कोई बड़ी बात नहीं है। क्योंकि गाने के हिट होने से ज्यादा बड़ी बात ये है कि,हिमांशी की न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड में तस्वीर आई है और हिमांशी पंजाब की पहली एक्ट्रेस बनी है, जिनकी तस्वीर न्यूयार्क टाइम्स स्वाक्यर बिलबोर्ड में आई।

हिमांशी के नाम ये नया रिकॉर्ड दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस ने अपनी बिलबोर्ड की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने फैंस, परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया था।

 

 

Created On :   2 March 2021 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story