पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार बने शरवानंद व रश्मिका की फिल्म के नैरेटर

Pushpas director Sukumar became the narrator of Sharwanand and Rashmikas film
पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार बने शरवानंद व रश्मिका की फिल्म के नैरेटर
तमिल फिल्म पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार बने शरवानंद व रश्मिका की फिल्म के नैरेटर

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। पुष्पा के निर्देशक सुकुमार ने शरवानंद और रश्मिका मंदाना की मुख्य जोड़ी के रूप में अभिनीत आगामी फिल्म आदवल्लू मीकू जोहारलू के लिए नैरेटर का रुख किया है। फिल्म के लिए सुकुमार का वॉयस-ओवर फिल्म देखने वालों के लिए दिलचस्प पहलुओं में से एक बन गया है, क्योंकि फिल्म शुक्रवार को स्क्रीन पर आएगी। शारवानंद, जिनकी पारिवारिक दर्शकों के बीच एक मजबूत अपील है, फिल्म की सफलता को लेकर काफी आश्वस्त हैं, क्योंकि इससे कई मनोरंजक पहलुओं को छूने की उम्मीद है।

शारवानंद एक हताश अविवाहित व्यक्ति की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो शादी करना चाहता है, लेकिन उसके घर की महिलाएं कई दुल्हनों को देखने के बाद भी इसे स्वीकार करना मुश्किल बना देती हैं। वहीं, रश्मिका मंदाना एक मजबूत इरादों वाली महिला का किरदार निभा रही हैं। शारवानंद से मिलने पर, वह उसकी खामियों की ओर इशारा करते हुए उसे खारिज कर देती हैं, जिसे एक मजाकिया आख्यान में दिखाया गया है।

फिल्म में विज्ञापनों और अंतिम क्रेडिट सहित 141 मिनट का रनटाइम है। यह आदवल्लू मीकू जौहरलू जैसे पारिवारिक मनोरंजन के लिए एक मसाला मूवी है। आदवल्लु मीकू जौहरलू का निर्देशन नेनु शैलजा फेम किशोर तिरुमाला ने किया है, जबकि इसका निर्माण एसएलवी सिनेमाज के बैनर तले सुधाकर चेरुकुरी ने किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   3 March 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story