प्यार के सात वचन धर्म पत्नी शो जल्द आएगा, फहमान खान और कृतिका ने किरदार के बारे में खुलकर बताया

Pyaar Ke Saat Vachan Dharma Patni show coming soon, Fahman Khan and Kritika open up about the character
प्यार के सात वचन धर्म पत्नी शो जल्द आएगा, फहमान खान और कृतिका ने किरदार के बारे में खुलकर बताया
बॉलीवुड प्यार के सात वचन धर्म पत्नी शो जल्द आएगा, फहमान खान और कृतिका ने किरदार के बारे में खुलकर बताया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी कलाकार फहमान खान और कृतिका सिंह यादव का प्यार के सात वचन धर्म पत्नी शो आने वाले है। इस शो में अपने किरदारों के बारे में फहमान खान और कृतिका सिंह यादव ने खुलकर बात की है। इस शो में फहमान खान ने रवि रंधावा और कृतिका सिंह यादव ने प्रतीक्षा का किरदार निभाया है।

जबकि साथी कलाकार गुरप्रीत बेदी को रवि की बचपन की दोस्त, कीर्ति सचदेवा के रूप में देखा गया है। जबकी आकाश जग्गा ने आईपीएस की इच्छा रखने वाले मल्हार ठाकुर की भूमिका निभाई है। लोकप्रिय शो इमली में अपनी भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले फहमान ने अपने किरदार रवि रंधावा के बारे में बात करते हुए बताया कि बिजनेस टाइकून रवि रंधावा चंडीगढ़ में अपने करियर के चरम पर है।

भाग्य उनके जीवन में एक बड़ा मोड़ लेकर आया है। हर किसी को जल्द ही एहसास हो जाएगा कि रवि के बारे में जितना दिख रहा है, उससे कहीं ज्यादा है। उनके जीवन का प्यार एक एनजीओ वालंटियर कीर्ति सचदेवा हैं। प्रतीक्षा पारेख एक स्कूल-शिक्षक है जो जीवन की छोटी-छोटी चीजों का आनंद लेती हैं। उसका मंगेतर मल्हार एक आईपीएस की इच्छा रखने वाला है जो एक स्वार्थी और मौकापरस्त है।

कहानी में नया मोड़ आता है जब दो कपल एक-दूसरे से मिलते हैं और उनका जीवन इस तरह से बदल जाता है जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। प्रतीक्षा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री कृतिका ने कहा, ये शो प्यार के सात वचन धर्म पत्नी मेरे लिए खास इसलिए है क्योंकि मेरी भूमिका मुझे अपनी संबंधी आत्मा की भूमिका निभाने का मौका देती है। अन्य बातों के अलावा, मैं प्रतीक्षा की तरह मजबूत बनना सीख रही हूं।

वह असाधारण परिस्थितियों में फंसी एक साधारण महिला है, इस बात से अनजान है कि उसके भाग्य में क्या लिखा है, और उसका जीवन कैसे पूरी तरह से बदलने वाला है। मैं इस कहानी को दर्शकों के सामने आने का इंतजार नहीं कर सकती, जो भाग्य की भूमिका को देखेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, इस शो का प्रीमियर 28 नवंबर को कलर्स पर होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story