क्यू: जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी को विकसित होने के लिए बड़े बदलाव की जरूरत

Q: The James Bond franchise needs major changes to grow
क्यू: जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी को विकसित होने के लिए बड़े बदलाव की जरूरत
जेम्स बॉन्ड क्यू: जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी को विकसित होने के लिए बड़े बदलाव की जरूरत
हाईलाइट
  • क्यू: जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी को विकसित होने के लिए बड़े बदलाव की जरूरत

डिजिटल डेस्क, 29 सितम्बर। अभिनेता बेन व्हिस्वा का कहना है कि जेम्स बॉन्ड की जासूसी फिल्म फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ने के लिए बड़े बदलाव की जरूरत होगी।

हाल ही में रिलीज हुई सीरीज में क्यू की भूमिकी निभा रहे व्हिस्वा ने जस्ट फॉर वैराइटी पॉडकास्ट के इस सप्ताह के एपिसोड में कहा, अगर वे इस चरित्र और फ्रेंचाइजी के साथ जारी रखना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि वो इसमें कुछ नया कर सकते हैं।

वह जानता है कि यह आसान काम नहीं होगा, मुझे नहीं पता कि वह क्या होना चाहिए, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि यह कुछ बहुत ही बड़ा और वास्तव में अलग होना चाहिए। इसे बदलना है। इसे बदलते रहना चाहिए। अब हम अलग-अलग समय में हैं।

वे कहते हैं, हमेशा ऐसे लोग होंगे जो चाहते हैं कि यह पहले जैसा रहे और वे महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वे इन फिल्मों से प्यार करते हैं।

व्हिस्वा ने आगे कहा, लेकिन मुझे लगता है कि आप दोनों कर सकते हैं। आप चरित्र और परंपरा का सम्मान कर सकते हैं और आप इसे आगे भी बढ़ा सकते हैं और मुझे लगता है कि आपको करना होगा।

व्हिस्वा कहते हैं कि उन्हें राहत मिली है कि स्टूडियो ने फिल्म को विशेष रूप से सिनेमाघरों में रिलीज करने पर जोर दिया।

वे कहते हैं, मैं सिनेमा में रिलीज होने वाली किसी भी फिल्म के लिए खुश हूं, लेकिन मैं विशेष रूप से ऐसा कुछ सोचता हूं। यह घर पर देखने के लिए नहीं है। यह केवल, स्केल, महिमा, इसके पूरे अनुभव के बारे में कुछ है।

लंदन में मंगलवार को वल्र्ड प्रीमियर होने के बाद नो टाइम टू डाई 8 अक्टूबर को अमेरिका के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   29 Sep 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story