क्वेंटिन टारनटिनो, रोजर एवरी द वीडियो आर्काइव्स पॉडकास्ट लॉन्च करेंगे

Quentin Tarantino, Roger Avery will launch The Video Archives podcast
क्वेंटिन टारनटिनो, रोजर एवरी द वीडियो आर्काइव्स पॉडकास्ट लॉन्च करेंगे
फिल्म निर्माता क्वेंटिन टारनटिनो, रोजर एवरी द वीडियो आर्काइव्स पॉडकास्ट लॉन्च करेंगे
हाईलाइट
  • क्वेंटिन टारनटिनो
  • रोजर एवरी द वीडियो आर्काइव्स पॉडकास्ट लॉन्च करेंगे

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। फिल्म निर्माता क्वेंटिन टारनटिनो और रोजर एवरी अगले महीने अपना पहला पॉडकास्ट लॉन्च करेंगे, जिस पर वे अपनी कुछ पसंदीदा पुरानी बी-फिल्मों को फिर से देखेंगे और नई खोज करेंगे।

19 जुलाई को प्रीमियर के लिए तैयार वैराइटी के अनुसार, द वीडियो आर्काइव्स पॉडकास्ट में वीएचएस टेप के वास्तविक संग्रह से खींची गई फिल्मों को फिर से देखने और चर्चा करने की जोड़ी होगी, जिसे वे ग्राहकों को सुझाते थे जब वे मूल स्थान पर काम करते थे।

टारनटिनो और एवेरी की मुलाकात 1983 में वीडियो आर्काइव्स में हुई थी, जहां उन्होंने कम-ज्ञात फिल्मों का प्यार साझा किया।

पल्प फिक्शन के लिए ऑस्कर विजेता पटकथा पर सहयोग करने से पहले फिल्मों के विश्वकोश ज्ञान ने उन्हें स्थानीय हस्तियां बना दिया।

टारनटिनो ने 1995 में वीडियो आर्काइव्स का अधिग्रहण किया और अपने घर में स्टोर का पुनर्निर्माण किया, वैराइटी की रिपोर्ट।

पॉडकास्ट में डार्क स्टार, मूनरेकर, डेमोनॉइड, मैसेंजर ऑफ डेथ और पिरान्हा सहित फिल्मों के बारे में टारनटिनो और एवेरी वैक्सिंग सिनेमाई होंगे।

वे पॉडकास्ट उद्घोषक गाला एवरी से जुड़ेंगे, जो रोजर की बेटी हैं।

एक संयुक्त बयान में, टारनटिनो और एवरी ने कहा, हमने कभी नहीं सोचा था कि वीडियो अभिलेखागार में काउंटर के पीछे एक साथ काम करने के 30 साल बाद, हम फिर से वही काम करेंगे जो हमने तब किया था, वीएचएस पर फिल्मों के बारे में भावुकता से बात करना।

उन्होंने जारी रखा, फिल्में देखना ही हमें मूल रूप से एक साथ लाया और हमें दोस्त बनाया, और यह फिल्मों का हमारा प्यार है जो आज भी हमें एक साथ लाता है।

हम फिल्मों पर चर्चा करना पसंद करते हैं, और हम वीडियो अभिलेखागार पॉडकास्ट में आपका स्वागत करना चाहते हैं ताकि हमारे और अभिलेखागार के नए कर्मचारी गाला के साथ घूम सकें, और हमारी अलमारियों पर छिपे हुए वीएचएस रत्नों की खोज कर सकें।

के संयुक्त विज्ञापन राजस्व संगठन के पास द वीडियो आर्काइव्स पॉडकास्ट के लिए विशेष वैश्विक विज्ञापन बिक्री अधिकार हैं।

एसएक्सएम मीडिया, सीरियस एक्सएम होल्डिंग्स इंक, के संयुक्त विज्ञापन राजस्व संगठन के पास द वीडियो आर्काइव्स पॉडकास्ट के लिए विशेष वैश्विक विज्ञापन बिक्री अधिकार हैं।

सीरियसएक्सएम के मुख्य सामग्री अधिकारी स्कॉट ग्रीनस्टीन ने टिप्पणी की, क्वेंटिन और रोजर ने फिल्म निर्माण पर इस तरह के स्थायी निशान बनाए हैं, और यह सोचना उल्लेखनीय है कि यह सब मैनहट्टन बीच में एक वीडियो रेंटल स्टोर पर वापस चला जाता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story