आर माधवन की रॉकेटरी ने सिनेमाघरों में पूरे किए 50 दिन

R Madhavans Rocketry completes 50 days in theaters
आर माधवन की रॉकेटरी ने सिनेमाघरों में पूरे किए 50 दिन
मनोरंजन आर माधवन की रॉकेटरी ने सिनेमाघरों में पूरे किए 50 दिन

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता माधवन की हिट फिल्म रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट ने अब सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं।उपलब्धि के बारे में उल्लेखनीय बात यह है कि 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के बाद भी सिनेमाघरों में फिल्म का प्रदर्शन मजबूत बना हुआ है।

तिरंगा फिल्म्स और वर्गीज मूलन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, फिल्म में माधवन मुख्य भूमिका में हैं और यह उनके निर्देशन में पहली फिल्म भी है। इसमें सिमरन, रंजीत कपूर भी हैं और इसमें सूर्या का एक विशेष कैमियो भी शामिल है।फिल्म की सफलता के लिए दर्शकों और प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर पर माधवन ने कहा, तहे दिल से आप सभी का धन्यवाद। यह बहुत ही संतोषजनक है।

अभिनेता ने एक पोस्टर भी साझा किया जिसमें कहा गया कि फिल्म ने सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं।फिल्म इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है, जिन्हें 1994 में जासूसी के लिए फंसाया गया था।

फिल्म नारायणन की उपलब्धियों, देश के अंतरिक्ष मिशन के लिए उनके जुनून, उनके बेजोड़ समर्पण और आरोप जो अंतत: उनके जीवन का सबसे बड़ा व्यक्तिगत और पेशेवर झटका बन गया, का वर्णन करती है।यह माधवन द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ भावनात्मक रूप से आवेशित मानव कथा है। रॉकेटरी की सफलता के बाद से एक्टर काफी खुश हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Aug 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story