न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी गई राधिका मदान की फिल्म सना

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी गई राधिका मदान की फिल्म सना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राधिका मदान की फिल्म सना को 11 से 14 मई तक होने वाले 23वें न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में आधिकारिक प्रतियोगिता के लिए चुना गया है। इस फिल्म में सोहम शाह, शिखा तलसानिया और पूजा भट्ट हैं। यह उत्तरी अमेरिका का सबसे पुराना और सबसे प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव है, जिसमें भारत और प्रवासी भारतीयों के सिनेमा को दिखाया जाता है। त्योहार वैश्विक भारतीय समुदाय से सिनेमा का जश्न मनाता है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित फिल्म राधिका मदान द्वारा अभिनीत एक 28 वर्षीय महिला की कहानी है, जो अनसुलझे आघात के कारण आंतरिक लड़ाई लड़ रही है। निर्देशक सुधांशु सरिया ने कहा: न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में आधिकारिक प्रतियोगिता के लिए सना का चयन करना एक बड़ा सम्मान है। यह फेस्टिवल भारतीय डायस्पोरा से स्वतंत्र सिनेमा का एक पुराना चैंपियन रहा है, और हम इसे लेकर रोमांचित हैं। हमारी फिल्म इस तरह के विविध और सम्मोहक कार्यों के साथ प्रदर्शित हुई। मैं उत्सव में भाग लेने और साथी फिल्म निमार्ताओं और दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं।

इससे पहले फिल्म को 26वें तेलिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल और 38वें सांता बारबरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। यह ओपनिंग फिल्म के रूप में 25वें यूके एशिया फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए भी तैयार है, जो 4 मई से 13 मई, 2023 तक होने वाली है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 April 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story