सना के पोस्टर में दिखा राधिका मदान का शानदार अंदाज

Radhika Madans stunning style seen in Sanas poster
सना के पोस्टर में दिखा राधिका मदान का शानदार अंदाज
मनोरंजन सना के पोस्टर में दिखा राधिका मदान का शानदार अंदाज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 26वें टैलिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में इसके वल्र्ड प्रीमियर से पहले, फिल्म निर्माता सुधांशु सरिया की बहुप्रतीक्षित सना का पहला लुक जारी कर दिया गया है।

पोस्टर राधिका मदान को सना के रूप में पेश करता है, जो एक महत्वाकांक्षी और जिद्दी महिला है जो अनसुलझे आघात के कारण आंतरिक लड़ाई लड़ रही है।

सामने आए इस पोस्टर में एक्ट्रेस एक बॉस लेडी की तरह दिख रही हैं जो कि काफी शानदार अंदाज है।

राधिका का कहना है कि, सना जैसे चरित्र के असंख्य आयामों में रहना मेरे अभिनय जीवन के सबसे रोमांचक अनुभवों में से एक था। वह एक ही समय में स्मार्ट, बेहिचक, संघर्षपूर्ण और भावुक है। मैंने इस फिल्म के लिए गर्लबॉस लुक का आनंद भी लिया। दर्शकों को सना में मेरा एक बिल्कुल नया रूप देखने को मिलेगा और मैं इसे अनुभव करने के लिए उनका इंतजार नहीं कर सकती।

सना में पूजा भट्ट, सोहम शाह, शिखा तलसानिया, निखिल खुराना और नवनीत निशान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह टैलिन, एस्टोनिया में चल रहे 2022 तेलिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रां प्री के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाली एकमात्र भारतीय फिल्म है।

निर्देशक सुधांशु सरिया का कहना है, मैं सना का फस्र्ट लुक पोस्टर दुनिया के सामने पेश करने के लिए रोमांचित हूं। यह एक सामंतवादी और शक्तिशाली महिला के बारे में एक फिल्म है, जो अपनी दुनिया पर पूरी तरह से नियंत्रण रखती है, जब तक कि कुछ ऐसा सामने नही आता जो उस संतुलन को बिगाड़ दे।

हम चाहते थे कि पोस्टर सना के व्यक्तित्व और उसके इलाके पर बेजोड़ प्रभुत्व को प्रतिबिंबित करे। वह हमारे सिनेमा में एक अभूतपूर्व नायक है और राधिका ने उसे पूरी ईमानदारी और पूर्णता के साथ चित्रित किया है।

फोर लाइन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और लिखित, सना में राधिका मदान, पूजा भट्ट, शिखा तलसानिया और सोहम शाह हैं।

सरिया को जंगली पिक्च र्स के साथ उलाज नामक महिला-नेतृत्व वाले जासूसी नाटक के निर्देशक के रूप में घोषित किया गया था। वह नेटफ्लिक्स के लिए दिल्ली क्राइम सीजन 3 का सह-निर्माण और लेखन भी कर रहे हैं।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Nov 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story