कॉमेडी सीरीज: राधिका सेठ ने "कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड" से किया डेब्यू, कहा- सेट पर काम करना वाकई जादुई है

October 20th, 2021

हाईलाइट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया का जाना-माना चेहरा राधिका सेठ आगामी कॉमेडी सीरीज कॉल माई एजेंट : बॉलीवुड के साथ एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

राधिका ने कहा, मैं अपना पहला डेब्यू शो कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं लगभग 6 साल पहले दिल्ली से उम्मीदों और सपनों के साथ मुंबई आई थी। बचपन से ही मुझे अभिनय ने आकर्षित किया है। उन्होंने आगे कहा, मुझे नहीं लगा कि यह वास्तव में होगा जब तक कि मैं अपने पहले दिन सेट पर नहीं पहुंच गई। सेट पर काम करना वाकई जादुई है और वहां की ऊर्जा बहुत अद्भुत है।

कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड फ्रेंच मल्टी-सीजन शो, डिक्स पौर सेंट (टेन परसेंट) से प्रेरित है, 29 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी। यह शो ग्लिट्ज, ग्लैमर और नाटक की दुनिया में प्रफुल्लित करने वाली झलक पेश करता है। दिग्गज सितारों के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, राधिका ने कहा, रजत सर और सोनी मैम जैसे अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करना एक ऐसा अनुभव था जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी। उन्होंने मेरे जैसे एक नवागंतुक का बहुत स्वागत किया और हमेशा सलाह देने के लिए तैयार रहे और उपाख्यानों ने सीएमए की मेरी यात्रा के लिए मेरी बहुत मदद की।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...