comScore

जब रितेश देशमुख के बेटे राहिल ने एक्सेप्ट किया पापा का फिटनेस चैलेंज, डर के मारे कांपे करन जौहर

September 06th, 2018 18:14 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई । रितेश देशमुख अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं, फिर भला उनके बेटे राहिल कैसे पीछे रह सकते हैं, अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक हम रितेश के बेटे की फिटनेस की बात क्यों कर रहे हैं, तो बता दें रितेश ने हाल ही में अपने 2 साल के बेटे राहिल को फिटनैस चैलेंज दिया था, जिसे राहिल ने ना सिर्फ एक्सेप्ट किया बल्कि उसे पूरा भी करके दिखाया। 

राहिल के फिटनैस चैलेन्ज का वीडियो राहिल की मां जेनेलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें राहिल शानदार एनर्जी के साथ दीवार पर चल रहे हैं। जेनेलिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुआ लिखा कि राहिल ने अपने पिता का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया है। अब वह बच्चा गैंग को चैलेज देते हैं। चैलेंज कंप्लीट करने के बाद राहिल ने सलमान खान के भांजे आहिल, सैफ अली खान और करीना का बेटे तैमूर, करण जौहर के ट्विन्स रुही-यश और तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य को भी ये चैलेंज करने के लिए नोमिनेट किया। 

राहिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस फिटनेस चैलेंज का वीडियो देखकर करण जौहर ने रिप्लाई किया कि, 'OMG..इसे देखों.. यह एक रॉक स्टार है' मैं इसमें भाग लेने के लिए नर्वस हूं बहुत। आपको बता दें कि इस फिटनेस चैलेंज की शुरुआत यूनियम मिनिस्टर राघवेंद्र सिंह राठौर ने की थी, जिसके बाद पीएम मोदी सहित सलमान खान, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन, विराट कोहली भी यह चैलेंज ले चुके हैं।

कमेंट करें
cLp3B