ऑस्कर के बाद राजमौली, केरावनी का भारत में गर्मजोशी से स्वागत

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
उपलब्धि ऑस्कर के बाद राजमौली, केरावनी का भारत में गर्मजोशी से स्वागत

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। मशहूर फिल्म निर्माता एसएस राजमौली, संगीत निर्देशक एमएम केरावनी, गायक काल भैरव समेत आरआरआर टीम के अन्य सदस्य नाटू नाटू सॉन्ग के लिए ऑस्कर जीतने के बाद शुक्रवार को हैदराबाद लौट आए।

राजमौली की पत्नी रामा, बेटा कार्तिकेय, केरावनी की पत्नी वल्ली, श्री सिम्हा और अन्य सदस्यों का राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फैंस और शुभचिंतकों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

जैसे ही राजामौली और अन्य लोग हवाईअड्डे से बाहर आए, फैंस ने राजमौली और केरावनी को घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने लगे।

जब कुछ मीडियाकर्मियों ने राजमौली से बात करने की कोशिश की तो वे जय हिंद कहकर चले गए।

बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए नाटू नाटू को ऑस्कर अवॉर्ड मिला। एकेडमिक अवॉर्ड्स के 95 साल के लंबे इतिहास में, नाटू नाटू प्रतिष्ठित पुरस्कार हासिल करने वाला पहला भारतीय और एशियाई फिल्म सॉन्ग है।

जूनियर एनटीआर 15 मार्च को हैदराबाद लौटे थे। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने ऑस्कर अवॉर्ड को अविस्मरणीय पल बताया।

उन्होंने कहा था, मैं उस पल को कभी नहीं भूल सकता, जब नाटू नाटू के लिए ऑस्कर अवॉर्ड की घोषणा की गई थी। यह एक अद्भुत अनुभव था जिसे शब्दों में वर्णित नहीं किया जा सकता है।

गाने में दिखाए गए अन्य अभिनेता राम चरण शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 March 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story