रियलिटी शो: खतरों के खिलाड़ी 12 करने से घबराये राजीव अदतिया

May 26th, 2022

हाईलाइट

  • खतरों के खिलाड़ी 12 करने से घबराये राजीव अदतिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व मॉडल और उद्यमी राजीव अदतिया बिग बॉस 15 में अपने अभिनय के लिए लोकप्रिय हैं।

जैसा कि राजीव अब रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए केप टाउन जाने के लिए तैयार हैं, उन्होंने आईएएनएस को बताया कि कैसे वह साहसी स्टंट करने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं और शो में शामिल होने के अपने उत्साह के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा- मैं शो में शामिल होकर बहुत खुश हूं और साथ ही मिश्रित भावनाएं भी हैं। मैं चिंतित और घबराया हुआ हूं।

शो में साहसी स्टंट और कार्यों को करने के लिए उन्होंने खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से कैसे तैयार किया, इस पर उन्होंने साझा किया- मैंने जिमिंग और डाइटिंग को शामिल करने का सबसे अच्छा तरीका तैयार किया। मैंने मानसिक शक्ति और योग और ध्यान करने पर भी ध्यान केंद्रित किया। मैं शो में अपने सभी कौशल का उपयोग करने जा रहा हूं।

मेजबान के रूप में रोहित शेट्टी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा- वह सबसे अच्छे मेजबान हैं और मुझे लगता है कि वह कुल मिलाकर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और साथ ही उनके साथ काम करना सम्मान की बात है।

बिग बॉस 15 के बाद, यह एक और बड़ा रियलिटी शो है जो राजीव कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे मनोरंजन उद्योग में और अधिक खोज करेंगे।

उन्होंने कहा- यह मेरा दूसरा रियलिटी शो है। और इसके बाद मेरे पास और भी बहुत सी चीजें थीं। अच्छी अभिनय परियोजनाएं हो सकती हैं या मुझे यह देखना होगा कि मेरे रास्ते में और क्या आता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.