राजू श्रीवास्तव ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता से हमारे जीवन को रोशन किया: पीएम मोदी

Raju Srivastava illuminated our lives with laughter, humor and positivity: PM Modi
राजू श्रीवास्तव ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता से हमारे जीवन को रोशन किया: पीएम मोदी
राजू श्रीवास्तव राजू श्रीवास्तव ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता से हमारे जीवन को रोशन किया: पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया भर में राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों की भावनाओं को व्यक्त करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि 21 सितंबर को 58 साल की उम्र में 43 दिनों के संघर्ष के बाद निधन हो जाने वाले कॉमेडियन ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को उज्‍जवल किया।

प्रधान मंत्री ने कहा, वह हमें बहुत जल्द छोड़ गए, लेकिन वह अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे, वर्षों तक उनके समृद्ध काम के लिए धन्यवाद। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।श्रीवास्तव के असामयिक निधन को देखते हुए, पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने उन्हें मिमिक्री किंग और उत्कृष्ट कलाकार के रूप में वर्णित किया, यहां तक कि उन्होंने कॉमेडियन के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ अपनी संवेदना साझा की।

संसदीय कार्य और कोयला और खान मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा, प्रसिद्ध हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव जी के नुकसान के बारे में सुनकर दुख हुआ। एक ऐसा रत्न जिसने अपने काम से लाखों लोगों का संकट दूर किया। एक कुशल कलाकार होने के अलावा, वह थे एक महान इंसान। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

तमिल अभिनेत्री और भाजपा प्रवक्ता खुशबू सुंदर ने कहा, वे कहते हैं कि हंसी सबसे अच्छी दवा है। और जिन्होंने हमें हंसाया है वे चले जाते हैं, वे खुशी की यादों को पीछे छोड़ देते हैं और इसी तरह वे चाहते हैं कि हम उन्हें याद रखें। हमेशा उन्हें एक साथ याद करेंगे मुस्कान और एक आंसू।

शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा, राजू श्रीवास्तव जी को विदा करते हुए। उन्हें हमेशा लाखों लोगों की हंसी के लिए याद किया जाएगा! दुख की इस घड़ी में मेरी हार्दिक संवेदना उनके परिवार और प्रियजनों के साथ है।

अभिनेता नील नितिन मुकेश ने अपने परिवार की ओर से बात की जब उन्होंने कहा, हमारे सबसे प्यारे राजू श्रीवास्तव भाई के असामयिक निधन की खबर वास्तव में परेशान करने वाली है। आपने हमें हमेशा के लिए स्क्रीन पर मुस्कान और हंसी का उपहार दिया है। उनके परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना व्यक्त करता है। क्रिकेटर शिखर धवन ने अपने ट्वीट में कहा, राजू श्रीवास्तव के निधन की दुखद खबर सुनकर दुख हुआ। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Sep 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story