राजू श्रीवास्तव की तबीयत में आया सुधार, भाई दीपू श्रीवास्तव ने दी जानकारी, कहा सोशल मीडिया की अफवाहों पर ध्यान न दें

राजू श्रीवास्तव की तबीयत में आया सुधार, भाई दीपू श्रीवास्तव ने दी जानकारी, कहा सोशल मीडिया की अफवाहों पर ध्यान न दें
राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट राजू श्रीवास्तव की तबीयत में आया सुधार, भाई दीपू श्रीवास्तव ने दी जानकारी, कहा सोशल मीडिया की अफवाहों पर ध्यान न दें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर तरह-तरह की अफवाहें सोशल मीडिया में फैल रही हैं। देशभर के तमाम लोग राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर चिंतित हैं। हर कोई गजोधर भइया उर्फ राजू भाई के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहा है। राजू श्रीवास्तव के घर वाले लगातार उनकी सेहत को लेकर मीडिया में अपडेट दे रहे हैं। आज राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने उनकी स्वास्थय के बारे में ताजा जानकारी दी है। 

राजू श्रीवास्तव की तबीयत में हुआ सुधार
 
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए भाई दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि, उन्हें एक सीनियर लेडी डॉक्टर ने राजू श्रीवास्तव की कंडीशन के बारें में बताया कि जो इंफेक्शन डेवलप हुआ था, वो अब धीरे-धीरे कम हो रहा है और जल्द ही राजू श्रीवास्तव ठीक हो जाएंगे।  

सोशल मीडिया अफवाहों पर ध्यान न दें

बता दें कि, सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। उन सभी अफवाहे पर ताला लगाते हुए राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव ने मीडिया को एक वीडियो बनाकर भेजा है। उस वीडियो में कॉमेडियन की हेल्थ की जानकारी देते हुए दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि वो अभी आईसीयू में ही है। उसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर झूठी अफवाह फैलाने वालों को खूब खरी खोटी सुनाई। 

दीपू ने आगे राजू भइया की सेहत की जानकारी देते हुए कहा कि,  हम सभी के चहीते गजोधर भइया उर्फ राजू भाई एम्स अस्पताल के आईसीयू में हैं। इसके बारे में राजू श्रीवास्तव के सभी फैंस जानते है। आप सभी लोगों की दुआएं काम कर रही हैं। एम्स एक अच्छा अस्पताल है। सभी डॉक्टर्स अपना बेस्ट दे रहे हैं, और राजू भाइया की रिकवरी अच्छी हो रही है। यहां पर उनका अच्छा इलाज चल रहा है। इसलिए आप सभी झूठी अफवाहों पर ध्यान न दें। 

दीपू श्रीवास्तव ने आगे कहा कि, हमारे राजू भाई फाइटर हैं राजू भइया बहुत जल्दी जंग जीतकर आप सभी के बीच अपनी कॉमेडी की दुकान खोलने आएंगे। आप सभी को एक बार फिर से हंसाएंगे।  सभी फैंस दुआएं करते रहें। ऐम्स के डॉक्टरों की टीम राजू श्रीवास्तव के इलाज के लिए अपना बेहतरीन योगदान दे रही है। सभी डॉक्टर्स अपना बेस्ट दे रहे हैं। हम सभी के बीच राजू श्रीवास्तव जी जल्द आएंगे। 

कैसे और कब बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत?

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में रोजाना की तरह वर्कआउट कर रहे थें, जिस समय वो ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थें, अचानक उन्हे चेस्ट में दर्द हुआ और वे फ्लोर पर गिर गए। जिसके बाद जिम ट्रेनर की नजर राजू श्रीवास्तव पर पड़ी। इसके बाद आनन फानन में राजू श्रीवास्तव को एम्स अस्पताल में लेकर जाया गया। तभी से दिल्ली के एम्स अस्पाताल में राजू श्रीवास्तव का इलाज चल रहा है। 

राजू श्रीवास्तव के लिए देशभर में लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं। आज राजू श्रीवास्तव के घर में भी उनके जल्द ठीक होने के लिए पूजा रखी गई है। देशभर में फैंस एक बार फिर उन्हे पहले जैसा ही अपने मजाकिया अंदाज और मजेदार जोक्स बोलते हुए देखना चाहते हैं। 

Created On :   20 Aug 2022 1:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story