राजू श्रीवास्तव के भतीजे की प्रशंसकों से अपील, अफवाहों पर यकीन न करें

Raju Srivastavas nephew appeals to fans, dont believe in rumours
राजू श्रीवास्तव के भतीजे की प्रशंसकों से अपील, अफवाहों पर यकीन न करें
बॉलीवुड राजू श्रीवास्तव के भतीजे की प्रशंसकों से अपील, अफवाहों पर यकीन न करें

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में मामूली सुधार हुआ है। उनके भतीजे कुशाल श्रीवास्तव ने शनिवार को खुलासा किया कि कॉमेडियन, जो नई दिल्ली के एम्स में आईसीयू में वेंटिलेटर पर है, बेहतर हो रहे हैं। राजू को जिम में कसरत करते समय दिल का दौरा पड़ा था। ऐसे दावे थे कि उन्होंने जिम में खुद को ओवरएक्सर्ट किया, लेकिन अब कुशल ने ऐसे दावों का खंडन किया है।

उनके स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए राजू के भतीजे कुशल ने ईटाइम्स पर बताया, राजू जी की हालत धीरे-धीरे और बेहतर हो रही है। डॉक्टर भी कह रहे हैं कि वह सकारात्मक प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं। उनकी रिपोर्ट में नकारात्मक परिणामों के कोई संकेत नहीं हैं जो फिर से एक है सकारात्मक संकेत है।

उन्होंने कॉमेडियन के प्रशंसकों से परिवार को परेशान न करने का अनुरोध किया और अपने शुभचिंतक को परिवार को संदेश भेजने से परहेज करने के लिए भी कहा। राजू 1980 के दशक के उत्तरार्ध से मनोरंजन उद्योग का हिस्सा रहे हैं। 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीजन में भाग लेने के बाद उन्हें राष्ट्रीय पहचान मिली।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Aug 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story