दैनिक भास्कर हिंदी: राखी सावंत की अपील, कहा- सोनू सूद या सलमान खान को बनाए देश का प्रधानमंत्री 

May 11th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बिग बॉस-14 में सबको एंटरटेन करने वाली राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में है। हाल ही में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं कि, मैं तो कहती हूं कि सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए। साथ ही राखी ने देश में आई कोरोना की दूसरी लहर के बारे में भी बात किया और लोगों की मौत पर दुख भी जताया है।

क्या कहा राखी सावंत ने 

  • राखी ने इस वीडियो में संक्रमण की दूसरी लहर को लेकर बात की और देशभर में हो रही ऑक्सीजन की कमी पर भी चिंता जताई है।
  • यही नहीं राखी सावंत ने सरकार और नेताओं पर भी निशाना साधा है।
  • राखी ने इस वीडियो में कहा कि, 'वैक्सीन चलो लेट बना लेकिन ऑक्सीजन तो होनी चाहिए ना। ये यहां पता नहीं मन की तन की बात कर रहे है। मैं यहां लर्न की बात करना चाहती हूं कि लर्न करो। अभी से सबक सीखो। अरे भाई धिक्कार है ऐसे मंत्रियों पर। देश की जनता ने विश्वास किया। खुद तो अमेरिका जाकर-जाकर ऑरिजनल वैक्सीन लगवा कर आ गए। धिक्कार है ऐसे मंत्रियों पर जो देश की जनता पर ध्यान नहीं दे रहे। देश बर्बाद हो गया।"
  • राखी ने यूट्यूबर राहुल वोहरा की मौत पर भी दुख जताया।
  • राखी आगे कहती हैं कि, "देश चलाना के मतलब क्या होता है। सिर्फ बातें करना नहीं होता है।  पावर है आपके हाथ में. कहीं से भी ऑक्सीजन मंगा सकते हो। मैं तो कहती हूं कि सलमान खान और सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए। मंत्री तो सिर्फ अपने आप को सेफ करके बैठे हैं। डिबेट पर डिबेट कर रहे हैं। हमें तुम्हारा डिबेट नहीं चाहिए। हमें तुम्हारा भाषण नहीं चाहिए। हमें वैक्सीन चाहिए, हमें बेड चाहिए और हमें ऑक्सीजन चाहिए, काम करो।"