राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने लिया हिरासत में, शर्लिन ने दर्ज कराई थी एफआईआर

Rakhi Sawant was taken into custody by Mumbai Police, Sherlyn had lodged an FIR
राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने लिया हिरासत में, शर्लिन ने दर्ज कराई थी एफआईआर
बॉलीवुड राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने लिया हिरासत में, शर्लिन ने दर्ज कराई थी एफआईआर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने हिरासत में लिया है। शर्लिन ने आरोप लगाया कि राखी उसे बदनाम कर रही थीं और उसके अश्लील वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन प्रसारित कर रही थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह आज अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करने वाली थीं, हालांकि शर्लिन द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के चलते अब उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। शर्लिन ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि राखी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने यह भी कहा कि उसकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है।

शर्लिन ने ट्वीट किया, अम्बोली पुलिस ने एफआईआर 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है। कल, राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था। उनके पोस्ट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने रिएक्शन शेयर किए।

पिछले साल भी शर्लिन ने राखी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। इससे पहले राखी सावंत ने मीडिया को बताया कि शर्लिन एक पॉर्न स्टार हैं और उन्होंने उनकी तस्वीरें और वीडियो दिखाए।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jan 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story