comScore

Vegetarian: शाकाहारी बनने के बाद हल्का महसूस कर रहीं रकुल 

Vegetarian: शाकाहारी बनने के बाद हल्का महसूस कर रहीं रकुल 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का कहना है कि वह इस साल की शुरूआत में शाकाहारी बनने के बाद से अधिक हल्का महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा, यह एक सोच-समझकर लिया गया निर्णय था (शाकाहारी बनना)। जब मैंने पर्यावरण को होने वाले नुकसान के बारे में सुना कि कितने जानवर मारे जाते हैं। कितने मुर्गे हैं जो कभी खुले खेत में नहीं दौड पाते हैं। उनका डर के साथ जीना, ये सब उनके मीट में भी आ जाता है और हम सोचते हैं कि इसमें हाईप्रोटीन है और हम उसका सेवन करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से तब से अधिक हल्का महसूस कर रही हूं जब से मैं शाकाहारी बन गई हूं। मुझे लगता है कि मेरी ऊर्जा का स्तर सर्वोत्तम है, मुझे इसके बारे में उस समय तक नहीं पता था जब तक मैं एक शाकाहारी नहीं बन गई। लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है! 

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में भूमि का एंटी-स्पिटिंग कैंपेन को समर्थन 

शरीर में आसानी से पचने योग्य है, यह आपके पेट पर भारी नहीं है, इसलिए इसके कई फायदे हैं और मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि इसे अपने लिए आजमाएं। अपने आप को कम से कम 15 दिन या 20 दिन दें और अंतर देखें। यह पर्यावरण के लिए, आपके लिए और जानवरों के लिए भी अच्छा है।

अभिनेत्री पीपल्स फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया के एक नए अभियान में दिखाई दी हैं, जो प्रशंसकों को ट्राई वेगन के लिए प्रोत्साहित करता है।

कमेंट करें
mGI4a