रकुल प्रीत: जब आप यूनिफॉर्म पहनते हैं तो आपके अंदर गरिमा की भावना आ जाती है

April 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी आगामी फिल्म रनवे 34 की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने पहली बार पायलट की भूमिका निभाने के अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने कहा कि जब आप यूनिफॉर्म पहनते हैं तो एक निश्चित गरिमा की भावना होती है जो अपने आप अंदर आ जाती है। फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, वह कहती है, यह सबसे अच्छी पटकथाओं में से एक है जिसे मैंने लंबे समय बाद सुना है और मैं इसके लिए तुरंत हां कर दी थी।

रकुल उचित प्रशिक्षण से गुजरी हैं और चरित्र की मानसिकता में आने और उचित कौशल दिखाने के लिए हमेशा एक वास्तविक पायलट के मार्गदर्शन में रही हैं। फिल्म के लिए नई चीजें सीखना उनके काम के पसंदीदा हिस्सों में से एक है।

अपने किरदार के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात करते हुए, रकुल प्रीत साझा करती हैं कि एक पायलट की भूमिका निभाने का मेरा अनुभव अद्भुत था। मुझे अपना काम इसलिए पसंद है क्योंकि आपको अलग-अलग भूमिकाएं निभाने और बहुत सी अलग-अलग चीजें सीखने को मिलती हैं।

हमें लगभग 2-3 दिनों के लिए कॉकपिट प्रशिक्षण दिया गया था, जहां सेट पर एक कप्तान था जिसने हमें बताया कि पूरा पैनल कैसे काम करता है क्योंकि हमने एक वास्तविक सिम्युलेटर में शूटिंग की थी, पूरी शूटिंग के दौरान भी, कप्तान सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए था कि हम सही बटन का उपयोग करें, और विमान को उड़ाते समय सही शब्दावली का उपयोग करें, ताकि यह प्रामाणिक दिखे। अजय देवगन द्वारा निर्मित और निर्देशित रनवे 34 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

आईएएनएस