एकजुटता दिखाने के रूप में रामदास अठावले ने की कंगना से मुलाकात

Ramdas Athawale met Kangana as a show of solidarity
एकजुटता दिखाने के रूप में रामदास अठावले ने की कंगना से मुलाकात
एकजुटता दिखाने के रूप में रामदास अठावले ने की कंगना से मुलाकात
हाईलाइट
  • एकजुटता दिखाने के रूप में रामदास अठावले ने की कंगना से मुलाकात

मुंबई, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से मुलाकात की। उन्होंने बांद्रा में उनके दफ्तर में बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) की ओर से तोड़फोड़ किए जाने के मामले में कंगना से मुलाकात की।

अठावले गुरुवार शाम 6.30 बजे के करीब अभिनेत्री के आवास पर नजर आए, इसके कुछ घंटों बाद उन्होंने उनके कार्यालय का दौरा किया। कंगना को अपना समर्थन प्रदान करने की बात पर इस दौरान वह काफी मुखर रहे।

बुधवार को एकजुटता दिखाने के उद्देश्य से अठावले के राजनीतिक दल रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के सदस्यों को मुंबई हवाई अड्डे के बाहर देखा गया था, जिस वक्त कंगना चंडीगढ़ से मुंबई आने वाली थीं।

गुरुवार को कंगना के घर पर अठावले के दौरे के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहे। बैठक के दौरान के एक वीडियो में अठावले को कंगना से यह कहते हुए देखा गया कि वह चिंता न करें, वह उनसे सहमत हैं।

एक वीडियो में कंगना उनसे यह बताती हुई नजर आती हैं, हम सम्मानित हैं कि आप हमारे घर पधारे। हमें आपके दुआओं की आवश्यकता है। जब भी आप हिमाचल प्रदेश आए, कृपया हमें आपकी आवभगत करने का मौका दें।

एएसएन/आरएचए

Created On :   10 Sep 2020 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story