राणा दग्गुबाती की विराट पर्वम में छोटी भूमिका को लेकर हुई आलोचना

Rana Daggubati criticized for his small role in Virata Parvam
राणा दग्गुबाती की विराट पर्वम में छोटी भूमिका को लेकर हुई आलोचना
टॉलीवुड राणा दग्गुबाती की विराट पर्वम में छोटी भूमिका को लेकर हुई आलोचना
हाईलाइट
  • राणा दग्गुबाती की विराट पर्वम में छोटी भूमिका को लेकर हुई आलोचना

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। विराट पर्वम की टीम ने आगामी फिल्म के प्रचार के लिए वारंगल में आथमेय वेदिका का आयोजन किया, जो 17 जून को रिलीज होगी। लीड स्टार राणा दग्गुबाती का कहना है कि उनसे पूछा गया था कि उन्होंने एक फिल्म में काम करने का फैसला क्यों किया। छोटी भूमिका के साथ।

राणा ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा, कई लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं कुछ एक्शन पिक्चर करने के बजाय यह फिल्म क्यों कर रहा हूं।

दम मारो दम के अभिनेता ने कहा, आम तौर पर नायक अपने प्रशंसकों और ताली बजाने के आनंद के लिए फिल्में बनाते हैं। हालांकि, यदि आप ताली के बीच एक ईमानदार फिल्म लाइन की तलाश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए फिल्म है।

राणा ने विराट पर्वम कार्यक्रम के दौरान कहा कि फिल्म पूरी तरह से साईं पल्लवी का शो है।

राणा ने कहा, साई पल्लवी एक असाधारण कलाकार हैं। फिल्म में मेरी भूमिका निभाने वाले किसी अन्य अभिनेता को ढूंढना संभव है, लेकिन कोई और नहीं कर सकता था जो साईं पल्लवी ने फिल्म में किया था।

राणा ने आगे कहा कि विराट पर्वम में काव्यात्मक स्पर्श है। राणा ने बताया कि, क्यों फिल्म केवल तेलुगु में रिलीज की जा रही है, अन्य भाषाओं में नहीं, यह दावा करते हुए कि फिल्म में एक अनूठी कथा है और पूरी तरह से तेलुगू दर्शकों की संवेदनाओं के लिए अपील करती है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jun 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story