राणा दग्गुबाती को लगता है स्थिरता की दिशा में भारत की प्रगति सराहनीय है

Rana Daggubati feels Indias progress towards stability is commendable
राणा दग्गुबाती को लगता है स्थिरता की दिशा में भारत की प्रगति सराहनीय है
तेलुगु स्टार राणा दग्गुबाती को लगता है स्थिरता की दिशा में भारत की प्रगति सराहनीय है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तेलुगु स्टार राणा दग्गुबाती, डॉक्यूमेंट्री-सीरीज द जर्नी ऑफ इंडिया के दूसरे एपिसोड की मेजबानी करेंगे। अभिनेता ने साझा किया कि स्थिरता के संबंध में भारत की प्रगति सराहनीय है जो कि सभी स्तरों पर व्यक्तियों के सामूहिक प्रयासों के कारण है।

एपिसोड के दौरान, राणा अग्रणी वन्यजीव संरक्षणवादी लतिका नाथ के साथ दिखाई देंगे और दोनों देश के व्यक्तियों और समुदायों के धैर्य, ²ढ़ संकल्प और कभी न हारने वाली भावना को उजागर करेंगे, जो अपने में सभी बाधाओं के खिलाफ प्रयास करते हैं। प्रकृति के साथ सही संतुलन बहाल करने के प्रयास।

श्रृंखला के दूसरे एपिसोड को संबोधित करते हुए, राणा ने कहा, द जर्नी ऑफ इंडिया भारत की सामूहिक कड़ी मेहनत और ²ढ़ इच्छाशक्ति के समृद्ध फल को प्रदर्शित करता है। एक राष्ट्र के रूप में स्थिरता और अधिक जागरूक बनने की दिशा में हमारी प्रगति सराहनीय है। एक भारतीय होने के नाते किसी को भी इतना गर्व नहीं हो सकता है।

भारत की प्राकृतिक संपदा प्राचीन प्रजातियों से लेकर उदात्त वनस्पतियों और जीवों तक, इसकी सांस्कृतिक जड़ों में गहराई से समाई हुई है। द जर्नी ऑफ इंडिया के आगामी एपिसोड में, श्रृंखला के कथाकार, अमिताभ बच्चन, जिन्होंने हाल ही में अपना 80 वां जन्मदिन मनाया, दर्शकों को प्रकृति के साथ सह-अस्तित्व के देश के इतिहास, परंपरा में इसकी जड़ें और इसके विकास से परिचित कराएंगे, आजादी के 75 साल।

राणा ने इसको लेकर कहा है, वॉर्नर ब्रदर्स। डिस्कवरी का योगदान संरक्षण की पहल को सबसे आगे लाने और हरित एजेंडा को प्रज्वलित करने के लिए हमारी भूमि की पारिस्थितिकी को संरक्षित करने के महत्व पर दर्शकों को शिक्षित करने के लिए सही दिशा में एक कदम है। इसका हिस्सा बनना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। एक ऐसा शो जो आने वाली पीढ़ियों के लिए हमारी मातृभूमि के संरक्षण के महत्व पर बल देते हुए विस्मयकारी उपलब्धियों को उजागर करता है।

एशिया के सबसे स्वच्छ गांव मावलिननॉंग में प्लास्टिक की आमूल-चूल अनुपस्थिति को प्रदर्शित करने से लेकर सस्टेनेबिलिटी आइकन वाणी मूर्ति के कचरे को ग्लैमराइज करने के विलक्षण प्रयासों तक, आगामी एपिसोड देश की पारिस्थितिकी को बनाए रखने के लिए किए गए त्रुटिहीन प्रयासों को प्रदर्शित करेगा। द जर्नी ऑफ इंडिया का दूसरा एपिसोड 17 अक्टूबर से भारत में डिस्कवरी प्लस और डिस्कवरी के चैनलों के नेटवर्क पर उपलब्ध होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Oct 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story