मनोरंजन : रणबीर-आलिया की केसरिया के फुल वर्जन ने मचाया मीम फेस्ट

July 19th, 2022

हाईलाइट

  • रणबीर-आलिया की केसरिया के फुल वर्जन ने मचाया मीम फेस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्माताओं ने संगीत प्रेमियों की दलीलें सुनीं और हाल ही में फिल्म के केसरिया गाने का पूरा संस्करण जारी किया। इससे पहले आलिया और रणबीर की शादी से पहले गाने का सिर्फ एक हिस्सा अप्रैल में रिलीज किया गया था। हालांकि, गाने ने सभी गलत कारणों से नेटिजन्स का ध्यान खींचा है।गीत में लव स्टोरी वाक्यांश के प्रयोग से श्रोता हैरान हैं, जो एक गले में खराश की तरह चिपक जाता है।

श्रोताओं के सुनने के अजीबोगरीब अनुभव को जो मिलाता है, वह यह है कि यह पंक्तियां अमिताभ भट्टाचार्य के अलावा किसी और ने नहीं लिखी हैं, जो असामान्य गीत लिखने के लिए जाने जाते हैं, उनके गाने जैसे परदेसी, मस्त मगन, बाबाजी की बूटी, उल्लू का पत्ता, कलंक टाइटल ट्रैक और कई अन्य उनके गीतात्मक कौशल और प्रतिभा के प्रमाण के रूप में काम करते हैं।

लेकिन इस बार भट्टाचार्य ने जो किया है उससे दर्शक ज्यादा खुश नहीं हैं। जैसे ही गाने ने हवा में धूम मचाई, इसने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक मीम फेस्ट की शुरूआत कर दी, जिसमें कई मेमर्स ने लव स्टोरी के मुंह से पहले और बाद में दिखाई देने वाले अंतर की ओर इशारा किया।

एक यूजर ने लिखा, केवल इसलिए पीपीएल (लोग) कह रहे हैं कि वे केसरिया के दक्षिण संस्करणों का अधिक आनंद ले रहे हैं, क्योंकि वे इसके एक भी शब्द को नहीं समझते हैं। क्या होगा यदि गीतों के उन संस्करणों में भी क्रिंग लिरिक्स हों।अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...