रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कल कर रहे हैं शादी, बढ़ाएं गए सिक्यूरिटी इंतजाम, चाचा रॉबिन भट्ट ने की पुष्टि

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt are getting married tomorrow, confirmed by uncle Robin Bhatt
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कल कर रहे हैं शादी, बढ़ाएं गए सिक्यूरिटी इंतजाम, चाचा रॉबिन भट्ट ने की पुष्टि
रालिया की शादी  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कल कर रहे हैं शादी, बढ़ाएं गए सिक्यूरिटी इंतजाम, चाचा रॉबिन भट्ट ने की पुष्टि

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर एक और नया खुलासा सामने आया है। हाल ही में आलिया के भाई राहुल भट्ट द्वारा बताया गया था कि "सुरक्षा कारणों" की वजह से शादी को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है, लेकिन आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने इसे लेकर एक नया खुलासा करते हुए कहा कि, शादी योजना अनुसार तय तारीख पर ही की जाएगी है।

नहीं टली शादी!
एक मीडिया पोर्टल से बातचीत के दौरान रॉबिन भट्ट ने कहा कि उन्हें शादी की तारीख में किसी तरह के बदलाव के बारे में नहीं पता है और न ही उन्हें इसकी जानकारी दी गई है। उन्होंने कहा, "जहां तक मुझे पता है, उनकी शादी 14 अप्रैल को तय प्रोग्राम के अनुसार हो रही है।" राहुल के बयान पर रिएक्ट करते हुए उन्होंने कहा, "शादी साफ तौर से 20 अप्रैल को नहीं है।" बता दें कि, भट्ट और कपूर परिवारों ने शादी पर चुप्पी साध रखी है।

13 अप्रैल से शुरू होंगी रस्में
मीडिया रिपोर्टस की माने तो शादी योजना के अनुसार हो रही है, रालिया के फैंस उम्मीद कर सकते हैं कि आज से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। कपल 13 अप्रैल से हल्दी, मेहंदी, संगीत से पहले सुबह 11:00 बजे गणेश पूजा कर अपने प्रिवेडिंग समारोह की मेजबानी करेंगे। दोनों अपने करीबी दोस्तों और फैमिली की उपस्थिति में एक भव्य शादी करेंगे। शादी के बाद स्टार कपल एक फाइव स्टार होटल में शानदार और भव्य शादी का रिसेप्शन आयोजित करेंगे।

बहन रिद्धिमा ने की शादी में शिरक्त
भाई रणबीर की शादी में उनकी बहन रिद्धिमा का आना तो लाजमी है। अपने भाई के सिर पर सहरा सजाने के लिए वह मुंबई पहुंच गईं हैं। रिद्धिमा कपूर अपने इकलौते भाई की शादी को लेकर बेहद खुश नजर आ रही हैं। हाल ही में रिद्धिमा को अपने पति और बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, शादी को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने जवाब दिया हां जल्दी मिलेंगे।

Created On :   13 April 2022 5:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story