आलिया भट्ट से शादी के बाद काम पर लौटे रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor returns to work after marrying Alia Bhatt
आलिया भट्ट से शादी के बाद काम पर लौटे रणबीर कपूर
बॉलीवुड आलिया भट्ट से शादी के बाद काम पर लौटे रणबीर कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डियर जिंदगी स्टार आलिया भट्ट के साथ बहुचर्चित शादी करने के कुछ ही दिन बाद अब बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए काम पर वापस आ गए हैं। अभिनेता को हाल ही में मुंबई के अंधेरी इलाके में देखा गया था, जहां वह नीले रंग की प्लेड शर्ट और बेज पैंट पहने नजर आए थे।

करीब पांच साल तक डेटिंग करने के बाद आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को शादी कर ली थी। दोनों की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर शुरू हुई प्रेम कहानी आखिरकार पूरी हो गई और दोनों लगभग 50 मेहमानों की मौजूदगी में एक बेहद निजी शादी समारोह में विवाह बंधन में बंध गए। अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र का पहला भाग 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

शादी समारोह के बाद, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ तस्वीरें और प्यार एवं खुशी साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर परङ्घ हमारी पसंदीदा जगह पर जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं- हमने वहीं शादी कर ली

बॉलीवुड अदाकार ने आगे लिखा, हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.. यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़ों, वाइन डिलाइट्स और चाइनीज बाइट्स से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और उजाले के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव, रणबीर और आलिया।

(आईएएनएस)

Created On :   18 April 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story