रणबीर कपूर ने किया खुलासा, जल्द ले सकते हैं आलिया संग फेरें

Ranbir Kapoor revealed, may soon take a trip with Alia
रणबीर कपूर ने किया खुलासा, जल्द ले सकते हैं आलिया संग फेरें
रणबीर-आलिया की शादी रणबीर कपूर ने किया खुलासा, जल्द ले सकते हैं आलिया संग फेरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स के लिए चर्चा में बने रहने वाले बॉलिवुड स्टार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म "ब्रह्मास्त्र" को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ उनकी रियल लाइफ लेडी लव आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। फैंस इस कपल की आने वाली फिल्म के लिए बेहद उत्सुक हैं। फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है और रणबीर अब अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस कर रहे हैं। रणबीर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रणबीर ने जल्द ही आलिया संग शादी रचाने की बात का खुलासा किया। 

कुछ इस तरह किया खुलासा
बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में बात करने से कतराते रहे हैं। पर इस बार कुछ अलग हुआ, जी हां रणबीर ने अपनी और आलिया की शादी का हिंट एक प्रेस कांफ्रेंस में दिया। प्रेस कांफ्रेंस में अपने पिता और दिवंगत अभिनेता ऋिषि कपूर की फिल्म शर्मा जी नमकीन के बारे में बातचीत के दौरान रणबीर से उनकी और आलिया की शादी के बारे में पूछा गया। इस पर रणबीर ने जवाब दिया "सून" यानी "जल्द ही"। हालांकि रणबीर ने शादी की तारीख के बारे में कुछ भी नहीं कहा। रणबीर के शब्दों में कहें तो,"मैं मीडिया से बातचीत के दौरान कोई तारीख नहीं बताऊंगा। लेकिन आलिया और मेरा जल्द ही शादी करने का इरादा है, इसलिए हां, उम्मीद है कि जल्द ही।"   

अब इस बयान से ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि से आने वाले अप्रैल य इस साल के अंत तक शादी के ये कपल शआदी के बंधन में बंध सकता है। बॉलिवुड के हॉट मैरीड कपल्स की लिस्ट में अब विक्की कौशल और कैट्रीना कैफ के बाद रणबीर और आलिया शामिल होने वाले हैं। खबरों की माने तो कपूर और भट्ट परिवार ने अक्टूबर में शादी करने की बात तय की है। 

एक सूत्र ने खुलासा किया, "वास्तव में कोई नहीं जानता कि आलिया और रणबीर की शादी की तारीखें आगे-पीछे क्यों हो रही हैं। मुंबई के पाली हिल्स में कृष्णा राज में उनका निवास तैयार नहीं है; और उसे पूरी तरह से तैयार होने में आज से कम से कम 18 महीने और लग सकते हैं, ताकि कोई उसमें रह सके।"

Created On :   30 March 2022 11:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story