दैनिक भास्कर हिंदी: Sanju Trailer: बाबा बोले-मैं बेवड़ा हूं...ड्रग एडिक्ट हूं... लेकिन टेररिस्ट नहीं

May 30th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लंबे इंतजार के बाद रणबीर कपूर स्टारर, अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में संजय दत्त की लाइफ से जुड़े हर पहलुओं को दिखाया गया है। फिल्म में संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर, संजू के बारे में बताते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का टीजर पिछले महीने ही रिलीज कर दिया गया था। लगातार फिल्म के सभी कलाकारों के पोस्टर भी एक - एक करके जारी होते रहे हैं। अब धमाकेदार ट्रेलर फिल्म को देखने की उत्सुकता और बढ़ा देगा।
 

 

परेश रावल ने संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के रोल में बेहतरीन डॉयलाग के साथ एंट्री की है। फिल्म में अनुष्का शर्मा एक पत्रकार के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, सोनम कपूर संजय दत्त की गर्लफ्रैंड का रोल प्ले कर रही हैं। ट्रेलर में विक्की कौशल संजय दत्त के दोस्त बनें नजर आए हैं। इतना ही नहीं ट्रेलर में एक खास डॉयलाग भी है, जिसमें रणबीर कपूर कहते नजर आते हैं कि 'मैं बेवड़ा हूं...ड्रग एडिक्ट हूं... लेकिन मैं आतंकी नहीं हूं।' ट्रेलर देखन के बाद रणबीर की एक्टिंग फैंस को दीवाना कर जाएगी।

 

 

फिल्म के ट्रेलर को बहुत अच्छे से एडिट किया गया है। इसमें संजय दत्त की जिंदगी के सभी लमहों को तड़के के साथ प्रजेंट किया गया है। ट्रेलर में संजय दत्त के जेल में जाने वाले केस को खास जगह दी गई है। ये भी दिखाया गया है कि किस तरह से उन्हें जेल में रहना पड़ा और पुलिस ने किस तरह उन्हें टॉर्चर किया। इस पहलू को लेकर फिल्म में संजय दत्त का एक डायलॉग भी है। जिसमें वो कहते हैं कि 'मैं टेररिस्ट नहीं हूं.

 


इससे पहले फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था जिसमें रणबीर कपूर हूबहू संजय दत्त की तरह दिख रहे थे। उनको पहचान पाना मुश्किल था। इसमें संजय दत्त की बॉलीवु़ड में एंट्री से लेकर उनके जेल जाने तक के लुक को दिखाया गया था। टीजर में शामिल किए गए डायलॉग्स भी काफी शानदार थे।

 

 

जिसमें रणबीर ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, ''पुलिस वालों ने झापड़ मारा, अंडरवर्ल्ड ने सुपारी निकाला, मैंने घड़ियां भी पहनीं और हथकड़ियां भी, 308 गर्लफ्रेंड्स थीं और एक AK47....'' आखिर में वो कहते हैं, देवियो और सज्जनों कुर्सी की पेटी बांध लीजिए मौसम बिगड़ने वाला है।

 

 

इस फिल्म में अभिनेत्री मनीषा कोईराला संजय दत्त की मां नरगिस के किरदार में दिखेंगी। उनके अलावा इसमें परेश रावल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, विक्की कौशल, जिम सौरभ और बोमन ईरानी जैसे सितारे नजर आएंगे।